IND vs PAK: बाबर-रिजवान को आउट कर सोशल मीडिया पर छाए अर्शदीप, वीरू बोले...

टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला और सामने भारत-पाकिस्तान की टीम, क्या खूब शुरुआत की है टीम इंडिया ने इस मैच में।  भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के आगे आज एक न चली पाकिस्तान के ओपनरो की।  टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस हाई वोल्टेज मैच में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद बाकी काम भारतीय तेज गेंदबाज की लहराती बॉल और शार्ट बॉल ने कर दिया। 

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
IND vs PAK: बाबर-रिजवान को आउट कर सोशल मीडिया पर छाए अर्शदीप, वीरू बोले...

मेलबर्न में भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है, जहां पाक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सामने 160 रन का लक्ष्य रखा है। 

टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस हाई वोल्टेज मैच में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद बाकी काम भारतीय तेज गेंदबाज की लहराती बॉल और शॉर्ट बॉल ने कर दिया। इस मैच में अर्शदीप सिंह ने अपने 4 ओवर की गेंदबाजी में 32 रन देते हुए 3 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें : IND Vs PAK: पाकिस्तान ने भारत को दिया 160 रन का टारगेट, अर्शदीप और हार्दिक ने चटकाए 3-3 विकेट

पावरप्ले में अर्शदीप ने मचाई धूम

publive-image

भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला मैच और पारी के पहले ओवर में भुवनेश्वर कुमार का महज 1 रन देना, जिसके बाद दूसरे ओवर में कप्तान रोहित शर्मा बॉल थमाते हैं अर्शदीप सिंह के हाथों में और क्या ड्रीम शुरुआत किया है अर्शदीप सिंह ने अपने वर्ल्ड कप के पहले मैच का। 

इस पारी के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर अर्शदीप सिंह ने बाबर आजम को LBW आउट कर पाकिस्तान को बड़ा झटका अभी दिया ही था, कि फिर इस पारी के चौथे ओवर और अपने दूसरे ओवर में आए अर्शदीप सिंह ने एक बार फिर अपनी घातक और सुझबुझ भरी गेंदबाजी के बदौलत चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर भुवनेश्वर कुमार के हाथों बाउंड्री लाइन पर मोहम्मद रिजवान को भी कैच आउट करा कर भारत को मैच में मजबूत स्थिति में ला दिया. रिजवान ने 12 बॉल पर महज 4 बनाए। 

इसके बाद एक बार फिर अर्शदीप सिंह जब मैच के 17वें ओवर में आए तब यहां एक बार फिर से उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद पर आसिफ अली को 2 रन पर आउट कर दिया, आसिफ ने 3 गेंदों का सामना किया था। 

यह भी पढ़ें : IND Vs PAK: राष्ट्रगान के दौरान भावुक हुए रोहित शर्मा, नम आंखों में आए नजर- VIDEO

सोशल मीडिया पर खूब हो रही अर्शदीप सिंह की तारीफ

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ये सरदार है असरदार

एक यूजर ने इमेज पर लिखते हुए पूछा, पिछली बार क्या बोला था, एंटी नेशनल?

एक यूजर ने तो अर्शदीप को पाकिस्तान का अन-ऑफिसियल फादर तक बता डाला

एक यूजर ने लिखा व्यक्तिगत दुश्मनी है बदला तो हम लेंगे ही

एक यूजर ने लिखा वे इसे पाकिस्तानी बता रहे थे एशिया कप में गलती से एक कैच छुट जाने पर

Latest Stories