सेमीफाइनल में मिली हार के बाद इमोशनल हुईं हरमनप्रीत कौर, भारतीय कप्तान ने ट्विटर पर कहा...

विमेंस टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हारने के कारण, टीम इंडिया का विश्व चैंपियन बनने का सपना एक बार फिर टूट गया। टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमा ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को जिताने का पूरा प्रयास किया, लेकिन अन्य खिलाड़ियों से पर्याप्त सहयोग नहीं मिल सका। आखिर में टीम इंडिया इस मैच को 5 रनों से हार गई।   टीम इंडिया की कप्तान हरमन इस मैच के लिए फिट नहीं थीं, लेकिन इसके बावजूद भी इस मैच के महत्व को जानते हुए वो सेमीफाइनल मैच में खेलीं। हरमनप्रीत को एक जुझारू खिल

author-image
By puneet sharma
New Update
सेमीफाइनल में मिली हार के बाद इमोशनल हुईं हरमनप्रीत कौर, भारतीय कप्तान ने ट्विटर पर कहा...

विमेंस टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हारने के कारण, टीम इंडिया का विश्व चैंपियन बनने का सपना एक बार फिर टूट गया। टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर और जेमिमा ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को जिताने का पूरा प्रयास किया, लेकिन अन्य खिलाड़ियों से पर्याप्त सहयोग नहीं मिल सका। आखिर में टीम इंडिया इस मैच को 5 रनों से हार गई।  

टीम इंडिया की कप्तान हरमन इस मैच के लिए फिट नहीं थीं, लेकिन इसके बावजूद भी इस मैच के महत्व को जानते हुए वो सेमीफाइनल मैच में खेलीं। हरमनप्रीत को एक जुझारू खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है, इस मैच में पूरी तरह फिट नहीं होने के बावजूद खेल कर उन्होंने फिर ये बात साबित की। 

ये भी पढ़ें: सेमीफाइनल में हार के बाद भावुक हुईं कप्तान हरमनप्रीत, अंजुम चोपड़ा से गले लगकर रोईंpublive-image

वो न सिर्फ इस मैच में खेलीं, बल्कि अपनी शानदार बल्लेबाजी से मैच का रुख भी उन्होंने भारत की ओर मोड़ दिया था। लेकिन फिर वो दुर्भाग्यवश रन आउट हो गईं, और उनके आउट होते ही ये मैच टीम इंडिया के हाथ से फिसल गया। इस परिणाम के बाद वो भावुक हो गईं, और अपने आंसूओं को नहीं रोक पाईं। अब उन्होंने एक ट्वीट कर अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया, और भविष्य में शानदार वापसी का वादा भी किया है।  

हरमनप्रीत का ट्विटर पोस्ट 

ये भी पढ़ें: "मैं नहीं चाहती कि देश मेरा रोना देखे", सेमीफाइनल में हार के बाद हरमनप्रीत ने चश्मा पहनने की वजह बताई

हरमन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि "मेरा यह संदेश दुनियाभर में हमारे सभी प्रशंसकों के लिए है, जिन्होंने इस विश्व कप के दौरान हमारा खूब समर्थन किया है। हमारे इस शानदार सफर में हम पर विश्वास करने के लिए मैं आपको धन्यवाद देती हूं। एक क्रिकेट प्रशंसक के तौर पर मैं भी जानती हूं कि अपनी टीम को हारते हुए देखना दुखद क्षण होता है। मैं बस इतना कह सकती हूं कि हम एक बार फिर मजबूती से वापसी करेंगे और शानदार प्रदर्शन करेंगे।"

Latest Stories