सेमीफाइनल में हार के बाद भावुक हुईं कप्तान हरमनप्रीत, अंजुम चोपड़ा से गले लगकर रोईं

टीम इंडिया टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारकर बाहर हो गई है। टीम इंडिया को इस मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही टीम इंडिया का विश्व कप जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया है। टीम इंडिया की हार के साथ ही सभी खेल प्रेमियों का दिल टूट गया है। टीम इंडिया इस मैच को जीतने की स्थिति में नजर आ रहा था, लेकिन महत्वपूर्ण मौके पर कप्तान हरमनप्रीत के रन आउट हो जाने से बाजी पलट गई।  इस हार के बाद कप्तान हरमन भावुक हो गईं, उनकी आंखों से आंसू निकल आए। उनको ये बात चुभ रही थी कि

author-image
By puneet sharma
New Update
सेमीफाइनल में हार के बाद भावुक हुईं कप्तान हरमनप्रीत, अंजुम चोपड़ा से गले लगकर रोईं

टीम इंडिया टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारकर बाहर हो गई है। टीम इंडिया को इस मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही टीम इंडिया का विश्व कप जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया है। टीम इंडिया की हार के साथ ही सभी खेल प्रेमियों का दिल टूट गया है। टीम इंडिया इस मैच को जीतने की स्थिति में नजर आ रहा था, लेकिन महत्वपूर्ण मौके पर कप्तान हरमनप्रीत के रन आउट हो जाने से बाजी पलट गई। 

इस हार के बाद कप्तान हरमन भावुक हो गईं, उनकी आंखों से आंसू निकल आए। उनको ये बात चुभ रही थी कि उनके गलत समय पर रन आउट होने के कारण भारतीय टीम ये मैच हार गई। टीम इंडिया की पूर्व कप्तान और कमेंट्रेटर अंजुम चोपड़ा ने उन्हें ढांढस बंधाया। उनका ये वीडियो आईसीसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लोगों को ये इमोशनल वीडियो पसंद आ रहा है, और ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें- INDW Vs AUSW: सेमीफाइनल में हार के बाद फैंस को आई धोनी की याद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

हरमन से गले मिलकर ढांढस बंधाती नजर आईं अंजुम 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

टीम इंडिया की हार के बाद भावुक हो गईं कप्तान हरमन को टीम इंडिया की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ढांढस बंधाने पहुंची, और उनके गले लगकर उन्हें धीरज बंधाया। उस क्षण बेहद भावुक नजर आ रहीं हरमन खुद पर नियन्त्रण नहीं रख सकीं, और अंजुम के गले लग कर रो पड़ी। अंजुम ने बाद में सवाल पूछे जाने पर बताया कि हरमन के लिए वो सिर्फ ढांढस बंधा सकते थीं, वही उन्होंने किया। आईसीसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- INDW Vs AUSW: फिर टूटा सपना... सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 5 रन से हराया, हरमन की कप्तानी पारी बेकार

दूसरी ओर मैच के बाद प्रजेंटेशन में बोलते हुए हरमनप्रीत ने स्वीकार किया की वो अपनी भावनाओं को काबू में नहीं रख सकीं, और वो रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहतीं कि देशवासी जो उन्हें जुझारूपन के लिए जानते हैं, वो उन्हें रोते हुए देखें, इसलिए मैच प्रजेंटेशन में भी वो चश्मा लगाकर आईं हैं। इस मैच में पूरी तरह फिट नहीं होने पर भी फाइटर हरमन इस मैच का महत्व जानते हुए सेमीफाइनल मैच में खेलीं थीं। 

Latest Stories