जीत के बाद इमोशनल हुए हार्दिक पांड्या, वायरल हुआ वीडियो

भारतीय खेल प्रेमियों की यादों में 23 अक्टूबर का दिन हमेशा के लिए बस गया। क्योंकि इस दिन रोमांच की चरम सीमा तक गए मैच में भारत ने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा कर एक यादगार जीत हासिल की। भारत-पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में खेले गए रोमांचक मैच में विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी से पाकिस्तान के खिलाफ 4 विकेट से जीत दिला दी।

author-image
By puneet sharma
New Update
जीत के बाद इमोशनल हुए हार्दिक पांड्या, वायरल हुआ वीडियो

Hardik Pandya: भारतीय खेल प्रेमियों की यादों में 23 अक्टूबर का दिन हमेशा के लिए बस गया। क्योंकि इस दिन रोमांच की चरम सीमा तक गए मैच में भारत ने चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर एक यादगार जीत हासिल की। भारत-पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में खेले गए रोमांचक मैच में विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी से पाकिस्तान के खिलाफ 4 विकेट से जीत दिला दी। 

इस जीत के बाद सभी ने अपने-अपने ढंग से रिएक्ट किया। उनमें से एक जीत के हीरो रहे हार्दिक पांड्या का रिएक्शन भी चर्चा का विषय रहा। जीत के बाद उनका ये रिएक्शन वायरल भी हो रहा है। जानते हैं उनके रिएक्शन के बारे में।

publive-image

हार्दिक पांड्या ने दिया इस तरह का रिएक्ट

अपने चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ इतनी टेंशन वाला मैच जिताने के बाद जीत के हीरो हार्दिक पांड्या ने दिल के जज़्बात अपने रिएक्शन से बयां किए। उन्होंने जीत के बाद विराट कोहली को गले लगा लिया। इस दौरान उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए। 

उन्होंने इस अवसर पर अपने पिता जी को याद करते हुए कहा, "उन्होंने हम दोनों भाइयों के खेल के लिए बहुत बलिदान दिए हैं। उन्होंने हमारे लिए अपना शहर तक चेंज कर लिया। उनका योगदान हम भुला नहीं सकते।" वैसे इसके अलावा उनका एक और रिएक्शन भी वायरल हो रहा है, जब गेंदबाजी करते समय उन्होंने हैदर अली को आउट करने के बाद उनकी तरफ देखकर मुस्कुरा दिए। इस क्षण को भी लोग वायरल कर रहे हैं।

 

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल 

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही। फॉर्म में चल रहे उनके ओपनर बाबर और रिजवान जल्दी आउट हो गए। उन्हें अर्शदीप ने चलता किया। लेकिन फिर इफ्तिखार और शान मसूद ने अर्धशतक लगाकर पाकिस्तानी टीम की वापसी कराई। शान मसूद अंत तक टिके रहे, लेकिन कई और खिलाड़ी उनका साथ नहीं दे सका। लेकिन अंत में शाहीन अफरीदी ने उनका साथ देकर टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। 

जवाब में भारत की शुरुआत खराब रही, एक समय उसका स्कोर 31/4 था। लेकिन फिर कोहली और पांड्या ने मिलकर 113 रनों की साझेदारी की और टीम इंडिया को मैच में वापस लेकर आए। अश्विन ने अंतिम गेंद पर विजयी शॉट लगाकर इंडिया को 4 विकेट से जीत दिला दी। पाकिस्तान के गेंदबाज पूरा जोर लगाने के बाद भी भारत को मैच जीतने से रोकने में असफल रहे।

ये भी पढ़ें: Ind Vs Pak: टीम इंडिया की जीत के बाद नहीं रहा Sunil Gavaskar की खुशी का ठिकाना, उछल-उछलकर करने लगे डांस; Video

Latest Stories