दीपक चाहर की पत्नी जया हुईं ठगी का शिकार, मिली जान से मारने की धमकी

टीम इंडिया के जाने-माने ऑलराउंडर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें अपने पैसे वापस मांगने के बाद हैदराबाद के एक कारोबारी की ओर से दी गई है। इस सिलसिले में भारत और CSK के  क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता ने इस घटना की जानकारी देते हुए जया भारद्वाज की ओर से आगरा के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

author-image
By puneet sharma
New Update
दीपक चाहर की पत्नी जया हुईं ठगी का शिकार, मिली जान से मारने की धमकी

टीम इंडिया के जाने-माने ऑलराउंडर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें अपने पैसे वापस मांगने के बाद हैदराबाद के एक कारोबारी की ओर से दी गई है।

इस सिलसिले में भारत और CSK के  लिए खेलने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता ने इस घटना की जानकारी देते हुए जया भारद्वाज की ओर से आगरा के थाने में आरोपियों के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: नागपुर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई खेमे में पहुंचे आर अश्विन! कंगारुओं को कराया बल्लेबाजी का अभ्यास

पुलिस में दर्ज हुई रिपोर्ट

 

क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज को कुछ लोगों द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। जया भारद्वाज को जान से मारने की धमकी की शिकायत पुलिस ने दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि दीपक चाहर की पत्नी जया ने कुछ लोगों को बिजनेस में पार्टनरशिप करने के लिए जया ने 10 लाख रुपये दिए थे, और जब उन्हें पार्टनर नहीं बनाया गया तो उन्होंने पैसे वापस मांगे। अपने पैसे मांगने पर उन्हें ये धमकी दी गई है।।

बॉलिंग ऑलराउंडर दीपक के पिता ने आगरा में इस घटना की FRI दर्ज कराई है। जया भारद्वाज को धमकी देने का आरोप जिन लोगों पर लगा है वो हैदराबाद क्रिकेट संघ के पूर्व अधिकारी और उनके पुत्र हैं। इन पर आरोप लगाया गया है कि जब जया ने इन लोगों से अपने पैसे वापस मांगे तो, इन लोगों ने न सिर्फ पैसे देने से इंकार किया,  बल्कि साथ में उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उनके साथ बदसलूकी भी की।  

ये भी पढ़ें: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले कोहली ने जिम में बहाया पसीना, मसल्स देख कंगारू भी रह जाएंगे हैरान

क्या है ये पूरा मामला?

 

टीम इंडिया के सदस्य दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने  बताया कि उनकी बहू जया ने पारीख स्पोर्ट्स एंड शॉप के मालिक ध्रुव पारीख और उनके पिता कमलेश पारीख को उनके बिजनेस में पार्टनर बनने के लिए इन दोनों को 7 अक्टूबर 2022 को ऑनलाइन 10 लाख रुपये दिए थे। लेकिन इन्होंने पैसे लेकर भी उसे पार्टनर नहीं बनाया, और न ही पैसे वापस किए।

बताया जा रहा है कि आरोपी कमलेश पारीख HCA में मैनेजर रह चुके हैं। इसके अलावा उनकी और उनके बेटे ध्रुव पारीख की एमजी रोड पर पारीख स्पोर्ट्स के नाम से एक दुकान है। इसी में पार्टनरशिप के लिए जय ने उन्हें ये पैसे दिए थे। पुलिस ने बताया कि उन्होंने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Latest Stories