दीपक चाहर की बहन ने हनीमून से पहले दी थी यह सलाह, WC से बाहर होने के बाद वायरल हो रहा कमेंट

तेज गेंदबाज दीपक चाहर बैक इंजरी के कारण टी20 विश्वकप 2022 से बाहर हो गए हैं। वह विश्वकप स्क्वॉड के रिजर्ब प्लेयर की लिस्ट में शामिल थे। उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम में जगह दी गई।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
दीपक चाहर की बहन ने हनीमून से पहले दी थी यह सलाह, WC से बाहर होने के बाद वायरल हो रहा कमेंट

Deepak Chahar, T20 World Cup 2022, Malti Chahar: तेज गेंदबाज दीपक चाहर बैक इंजरी के कारण टी20 विश्वकप 2022 से बाहर हो गए हैं। वह विश्वकप स्क्वॉड के रिजर्ब प्लेयर की लिस्ट में शामिल थे। उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम में जगह दी गई। इस बीच क्रिकेटर की बहन मालती चाहर का एक कमेंट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल हनीमून के दौरान मालती ने उन्हें पीठ का ख्याल रखने की चेतावनी दी थी। इसके बाद भी चाहर इस मेगा इवेंट से बाहर हो गए हैं।

1 जून को की थी शादी

 

चाहर ने 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ करीबी रिश्तेदारों और परिवार के मौजूदगी में आगरा के जेपी पैलेस में शादी की थी। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के बाद चाहर की बहन ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई और हनीमून से पहले एक सलाह दी थी। शादी का तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ' अब लड़की हुई हमारी, शादी की बधाई, कृपया अपने हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ख्याल रखें..हमारे पास आगे विश्वकप है।' 

चाहर का करियर

दीपक चाहर ने अपने करियर में अब तक 9 वनडे मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 60.00 की औसत और 101.69 के स्ट्राइक रेट से 180 रन बनाए हैं। चाहर ने एक दिवसीय में दो अर्धशतक भी लगाए हैं। इस फॉर्मेट में गेंद के साथ भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। भारतीय तेज गेंदबाज ने 9 मुकाबलों में 27.66 की औसत और 6.01 की इकॉनमी से 15 विकेट चटकाए हैं। वहीं 24 टी20 इंटरनेशनल में दीपक ने 53.00 की औसत और 203.84 के स्ट्राइक रेट से 53 रन बनाए हैं। साथ ही 24.24 की औसत और 8.17 की इकॉनमी से 29 विकेट भी अपने नाम किए हैं। 6/7 क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

Latest Stories