'ज्यादा लोड मत लो....' पर्सनल फोटो और वीडियो लीक होने के बाद पहली बार सामने आया Babar Azam का रिएक्शन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए, जब कथित तौर पर उनकी पर्सनल वीडियो व फोटोज वायरल हो गईं। भले ही अब तक ऑफिशियली ये साबित नहीं हुआ है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मामले में दिखने

author-image
By Sonam Gupta
New Update
'ज्यादा लोड मत लो....' पर्सनल फोटो और वीडियो लीक होने के बाद पहली बार सामने आया Babar Azam का रिएक्शन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए, जब कथित तौर पर उनकी पर्सनल वीडियो व फोटोज वायरल हो गईं। भले ही अब तक ऑफिशियली ये साबित नहीं हुआ है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मामले में दिखने वाले शख्स बाबर ही हैं, लेकिन उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच खुद बाबर आजम ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे फैंस 'सैक्सटिंग' वाले मामले से जोड़कर देख रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- रातों रात कंट्रोवर्सी में आए बाबर आजम, सोशल मीडिया पर लीक हुईं पर्सनल फोटो और वीडियो, छिन सकती है कप्तानी

Babar Azam ने शेयर किया पोस्ट

पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ज्यादा लोड मत और खुश रहो....

उनके इस पोस्ट को फैंस हाल ही में वायरल हुए उनके पर्सनल वीडियो व फोटोज से जोड़कर देख रहे हैं। चूंकि, बाबर सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं। लेकिन, इस तरह वायरल हुए मामले के बाद उनके इस कैप्शन के पीछे मानो बाबर खुद को सांत्वना देते नजर आ रहे हैं। बता दें, बाबर की ये तस्वीर सिडनी, ऑस्ट्रेलिया की है। 

क्या है वायरल फोटो-वीडियोज का मामला?

बीते दिन इंस्टाग्राम पर ईशा राजपूत नाम के हैंडल से फोटोज और वीडियोज शेयर हुए हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें जो शख्स दिख रहा है, वह पाकिस्तान टीम के कप्तान Babar Azam है। इतना ही नहीं कैप्शन में लिखा है कि, तुमने जो किया, तुमको वही मिले। हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि इन तस्वीरों में दिखने वाला व्यक्ति बाबर है या कोई और? हालांकि, इससे पहले भी पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों की पर्सनल चैट, फोटो, वीडियो वायरल हुई हैं। इसमें शाहीन शाह अफरीदी, अंपायर असर राउफ के नाम भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Sunil Gavaskar ने विराट-रोहित को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बताया इस शर्त पर मिलेगा टी-20 वर्ल्ड कप में मौका

Latest Stories