रातों रात कंट्रोवर्सी में आए बाबर आजम, सोशल मीडिया पर लीक हुईं पर्सनल फोटो और वीडियो, छिन सकती है कप्तानी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का वक्त खराब चल रहा है। एक ओर, मैदान पर उनकी कप्तानी सवालों के घेरे में है, तो वहीं अब अपनी कुछ पर्सनल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। जिसके बाद बाबर को भद्दे कमेंट्स का

author-image
By Sonam Gupta
New Update
रातों रात कंट्रोवर्सी में आए बाबर आजम, सोशल मीडिया पर लीक हुईं पर्सनल फोटो और वीडियो, छिन सकती है कप्तानी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का वक्त खराब चल रहा है। एक ओर, मैदान पर उनकी कप्तानी सवालों के घेरे में है, तो वहीं अब अपनी कुछ पर्सनल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। जिसके बाद बाबर को भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। 

लीक हुई Babar Azam की पर्सनल फोटो और वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। इस वक्त निशाने पर बाबर आजम हैं। असल में, इंस्टाग्राम पर ईशा राजपूत नाम के हैंडल से फोटोज और वीडियोज शेयर हुए हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें जो शख्स दिख रहा है, वह पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम है। इतना ही नहीं कैप्शन में लिखा है कि, तुमने जो किया, तुमको वही मिले। हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि इन तस्वीरों में दिखने वाला व्यक्ति बाबर है या कोई और? 

हालांकि, इससे पहले भी पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों की पर्सनल चैट, फोटो, वीडियो वायरल हुई हैं। इसमें शाहीन शाह अफरीदी, अंपायर असर राउफ के नाम भी शामिल हैं।

छिन सकती है बाबर से कप्तानी

बाबर आजम की कप्तानी पिछले काफी वक्त से बाबर आजम की कप्तानी सवालों के कटघरे में है। असल में, बाबर के अंडर पाक टीम लगातार घर पर हार रही है, जिसके चलते अब आशंका जताई जा रही है कि जल्द ही PCB बाबर से टेस्ट व वनडे की कप्तानी छीनी जा सकती है। ऐसे में इस तरह के विवादित वीडियो व फोटोज का सामने आना यकीनन बाबर की मुश्किलें बढ़ा सकता है। 

ये भी पढ़ें : IND Vs SL : तिरुवंतपुरम में खाली स्टेडियम देख दुखी हुए युवराज, तो इरफान पठान के पोस्ट ने जीत लिया दिल

Latest Stories