UMPIRE से पंगा लेना पड़ा VIRAT KOHLI को भारी, लगा भारी जुर्माना

नो बॉल कंट्रोवर्सी पर जब कोहली के खिलाफ फैसला सुनाया गया. विराट काफी आग-बबूला हुए. डग आउट की तरफ जाने से पहले उन्होंने दोनों ओन फील्ड अंपायर को काफी सुनाया. विराट को आईपीएल के आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया है

New Update
vk
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

VIRAT KOHLI FINED: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज विराट कोहली को अंपायर से पंगा लेना भारी पड़ गया है. उनके ऊपर मैच फीस का 50% जुर्माना लग चुका है. बीते दिन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ (KKR vs RCB) मैच के दौरान विराट ओन फील्ड अंपायर से बहस-बाजी करते नजर आए थे. 

नो बॉल कंट्रोवर्सी (VIRAT NO BALL CONTROVERSY) पर जब कोहली के खिलाफ फैसला सुनाया गया. विराट काफी आग-बबूला हुए. डग आउट की तरफ जाने से पहले उन्होंने दोनों ओन फील्ड अंपायर को काफी सुनाया. विराट को आईपीएल के आचार संहिता के उल्लंघन (कोड ऑफ कंडक्ट) का दोषी पाया गया है. कोहली ने आचार संहिता के आर्टिकल 2.8 के तहत लेवल 1 का अपराध किया है और अब यह जुर्माना लगने के बाद उन्होंने अपनी गलती भी कबूल कर ली है. IPL ने सोमवार को इस खबर की जानकारी दी है.

विराट कोहली काफी शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे उन्होंने सात गेंद पर 18 रन बनाए इस दौरान विराट के बल्ले से दो बेहतरीन छक्के भी देखने को मिले पर किस्मत उनके साथ नहीं थी और जैसे ही वो विवादित फैसला कोहली के खिलाफ सुनाया गया उनका गुस्सा इतने सातवें आसमान पर था कि मैच खत्म होने के फौरन बाद कोहली अंपायर के पास पहुंचे. तब अंपायर और विराट के बीच इस फैसले को लेकर काफी बातचीत हुई इस दौरान किंग कोहली यह समझाते हुए दिखाई दिए कि आखिर क्यूँ उनके मुताबिक वह फैसला कहीं से भी जायज नहीं था.

जिस तरह RCB और भारत के स्टार बैटर विराट कोहली को एक विवादास्पद तरीके से आउट करार दिया गया, उसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. पूरे दिन इसी मुद्दे पर डिबेट चलता रहा कि आखिर हर्षित राणा की वो हाई फूल टॉस लीगल गेंद थी या फिर अंपायर की गलती के कारण विराट को अपना विकेट गंवाना पड़ा. गौरतलब है कि केकेआर ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 222 रनों का पहाड़ खड़ा किया था. हालांकि 223 के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने आखिरी गेंद तक लड़ाई जारी रखी लेकिन नियति को कुछ और मंजूर था. RCB ने 20 ओवर में 221 रन बनाए और कोलकाता एक रन से मुकाबला जीत गई.


Also Read: 

नो बॉल पर Virat Kohli के आउट होने पर भड़के Sidhu

RCB vs KKR: कोलकाता का स्कोर 222/6, RCB को 223 रनों का पीछा करना है

VIRAL VIDEO- RINKU से गुस्से में VIRAT - बैट मांगना पड़ा भारी!

क्यों धोनी जैसा कोई नही? DHONI LEGACY IN CRICKET





Latest Stories