CSK को करारा झटका, श्रीलंका वापस लौटे Pathirana, IPL से होंगे बाहर?

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024 के बीच एक बुरी खबर सामने आई है. चलते टूर्नामेंट के बीच में स्टार तेज गेंदबाज मथिशा पथिराना हैम्सट्रींग की चोट के चलते श्रीलंका वापस लौट चुके हैं.

New Update
fff
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024 के बीच एक बुरी खबर सामने आई है. चलते टूर्नामेंट के बीच में CSK को बड़ा झटका लगा है. स्टार तेज गेंदबाज मथिशा पथिराना (Matheesha Pathirana) हैम्सट्रींग की चोट के चलते श्रीलंका वापस लौट चुके हैं. सीजन के इस पड़ाव पर जहां चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है उनके लिए पथिराना का बाहर हो जाना एक बड़ा धक्का माना जा रहा है. 

इस सीजन CSK ने अब तक खेले 10 मैचों में 5 में जीत जबकि 5 में हार का सामना किया है और प्वाइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर बने हुए हैं। मथीशा के रूप में चेन्नई को ये इस सीजन में दूसरा बड़ा झटका लगा है, इससे पहले दीपर चाहर भी चोटिल हो गए थे जिसके बाद उनका भी इस सीजन अब बाकी बचे मुकाबलों में खेलना काफी मुश्किल माना जा रहा है. 

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से जारी की गई प्रेस रिलीज में ये जानकारी दी गई है कि मथीशा पथिराना हैम्सट्रिंग इंजरी होने की वजह से अपने देश श्रीलंका वापस लौट गए हैं, ताकि वह बेहतर तरीके से रिकवरी कर सके। गौरतलब है कि पथिराना ने इस सीजन चेन्नई की टीम के लिए 6 मुकाबलों में खेलते हुए 7.68 के इकॉनमी रेट से 13 विकेट हासिल किए थे। पूरे टूर्नामेंट में जब चेन्नई की टीम बैक फुट पर थी पति राणा ने अपनी शानदार गेंदबाजी से टीम को मुकाबले भी जीतवाए थे. हालांकि न केवल CSK बल्कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए श्रीलंकाई टीम के लिए पथिराना की ये इंजरी एक चिंता का सबब बन सकती है. 

आईपीएल का 17वां सीजन जहां अब अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है तो वहीं कई अहम खिलाड़ियों का अपने देश वापस लौटने का भी सिलसिला देखने को मिल रहा है। मथीशा पथिराना जहां इंजरी की वजह से सीएसके टीम का साथ छोड़ चुके हैं तो वहीं इससे पहले मुस्तफिजुर रहमान भी अपने देश वापस लौट गए थे, जिसमें वह बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच चल रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा लेने के लिए गए हैं, हालांकि उन्हें इस सीरीज के पहले तीन मुकाबलों के लिए घोषित हुई बांग्लादेश की टीम में शामिल नहीं किया गया है।

Read more here : 

SEHWAG ने MI पर साधा निशाना, MI की बल्लेबाज़ी कर्म पर उठाए सवाल...

7 खिलाड़ी जिनको मिल सकती थी T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह

RCB vs GT Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

IPL POINTS TABLE: KKR, RR का प्लेऑफ पक्का, अब CSK ऐसे करेगा क्वालीफाई?



Latest Stories