Rohit Sharma मैदान पर रोए- Yuvraj Singh ने दिया बड़ा बयान!

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के मैदान पर रोने पर एक बड़ा बयान दे दिया है जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा के कप्तानी को लेकर भी बात है

author-image
By Vanshikha
New Update
T 20 WORLD CUP 2024 ROHIT SHARMA
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के मैदान पर रोने पर एक बड़ा बयान दे दिया है जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा के कप्तानी को लेकर भी बात है। 

आईसीसी ने टी 20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए टीम इंडिया ने अपनी कमर कस ली है। साथ ही भारतीय टीम दिग्गज कप्तान रोहित शर्मा की कमान संभालते दिखे गए वही भारतीय टीम इस टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेगी और इस समय टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के ब्रांड एम्ब्रॉडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने रोहित शर्मा को लेकर बयान दे दिया है।

Rohit Sharma Reminded Me Of Inzamam-ul-Haq Says Yuvraj Singh - युवराज सिंह  को टीम इंडिया का यह खिलाड़ी पूर्व दिग्गज इंजमाम-उल-हक की याद दिलाता था..

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को लेकर कही बड़ी बात 
आईसीसी से बात करते हुए युवराज सिंह ने कहा, "रोहित शर्मा की मौजूदगी इस टी20 विश्व कप में भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है मुझे लगता है कि हमें एक बहुत अच्छे कप्तान की जरूरत है, एक ऐसा समझदार कप्तान जो दबाव में अच्छे फैसले लेता है और रोहित ही उन्हें लेने वाला है।" 

रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच है ये खास रिश्तेदारी

दरसअल, आईपीएल 2024 (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अब टीम की कमान नहीं सभांल रहे है साथ ही रोहित ने शुरू के मैचों में आईपीएल में रन भी बनाए पर वही अब आखिरी पांच मैचों से रोहित शर्मा का बल्ला शांत है। और ऐसा ही कल यानि सोमवार में खेले गए एसआरएच (SRH) और एमआई (MI) के बीच मुंबई इंडियंस के मैदान वानखेड़े स्टडियम में खेला गया जिसमें रोहित शर्मा के अच्छे रिकार्ड्स होने के बाद भी वो यहां रन बनाने में लगातार ना कामयाब हो रहे है।और एसआरएच के खिलाफ उन्होंने 5 गेंदों में सिर्फ 4 रन बना सके।और इसके बाद कमान सूर्यकुमार ने संभाली और शतक पूरा कर उन्होंने मुंबई इंडियंस का सूखा खत्म कर जीत दिलाई पर वही इस मैच का एक मोमेंट रोहित शर्मा का वायरल हो रहा है। जिसमें वो एसआरएच के कप्तान पैट कम्मिंस ने आउट किया तो उसके बाद रोहित शर्मा रोते हुए नज़र आए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है और इसी को लेकर ही युवराज सिंह ने अपना बयान दे दिया है। 

 

READ MORE HERE:

SEHWAG ने MI पर साधा निशाना, MI की बल्लेबाज़ी कर्म पर उठाए सवाल...

7 खिलाड़ी जिनको मिल सकती थी T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह

RCB vs GT Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

IPL POINTS TABLE: KKR, RR का प्लेऑफ पक्का, अब CSK ऐसे करेगा क्वालीफाई?

Latest Stories