40 गेंद में कोहली लगाएगगे विराट शतक दिग्गज का दावा- 100 VIRAT KOHLI

T20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की जगह को लेकर पिछले कुछ महीनो से लगातार सवाल उठाए जा रहे थे। लेकिन कोहली ने आईपीएल के इस सीजन में तकरीबन 150 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए सभी आलोचकों के मुंह पर ताला लगा दिया है।

New Update
KOHLI 100.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 वर्ल्ड कप में VIRAT KOHLI की जगह को लेकर पिछले कुछ महीनो से लगातार सवाल उठाए जा रहे थे। लेकिन कोहली ने आईपीएल के इस सीजन में तकरीबन 150 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए सभी आलोचकों के मुंह पर ताला लगा दिया है। ऐसे में वे लोग जो एक समय पर विराट के खिलाफ बयान बाजी कर रहे थे आज वर्ल्ड कप में जाते हुए कोहली के ही मुरीद बन उठे हैं।

2024 के T20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली और रोहित शर्मा की जगह के लिए पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व प्रेजिडेंट Saurav ganguly का एक बयान निकलकर सामने आ रहा है। जहां उन्होंने गोली से वर्ल्ड कप में शतक की उम्मीद की है एवं ROHIT SHAMRA और विराट कोहली को वर्ल्ड कप में पारी की शुरुआत करने की सलाह भी दी है।

सौरभ गांगुली ने सोमवार कहा, ‘विराट कोहली में 40 गेंद में 100 रन बनाने की भी क्षमता है |  जैसा कि मैंने शुरुआत में कहा था कि भारत के पास जैसी क्षमता है उसके मुताबिक उन्हें बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरते ही बड़े शॉट लगाने की जरूरत है|  फिर देखना चाहिये कि पांच-छह ओवर के बाद क्या होगा. अगर आप मुझसे पूछें और यह सिर्फ मेरी निजी राय है और मैं यह नहीं कह रहा हूं कि चयनकर्ताओं को ऐसा करना चाहिए, क्योंकि टीम संयोजन को लेकर आखिरी फैसला उनका ही होता है| ’


शिवम दुबे, सूर्यकुमार, पंत को लेकर कहीं बड़ी बात।

गांगुली ने शिवम दुबे की शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए कहा कि उन्होंने पिछले सीजन में भी अच्छा परफॉर्म किया था और इस बार भी अच्छा खेल दिखा रहे हैं वह कुछ समय से लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं और साथ ही में ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी भी लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं।

Read more here : 

3 ऐसी टीमें जो विवादों के चलते IPL से हुई बाहर

DC VS GT FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

Hardik की ये बड़ी गलती तबाह कर देगी MI का PLAYOFFS !

IPL 2024: क्यों बुमराह से बेहतर है हर्षल पटेल?

 

Latest Stories