IPL 2024: CSK के लिए खुशखबरी टीम में हुई स्टार खिलाड़ी की वापसी!

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में सीएसके (CSK) को एक राहत मिली है, सीएसके और बांग्लादेश के तेज़ गेंदबाज़ मुस्तफिजुर रहमान को 1 मई तक का आईपीएल 2024 में खेलने की इजाज़त मिल गई है।क्योंकि उनकी एनओसी पहले 30 अप्रैल की थी जो अब बढ़ा दी गई है। 

New Update
Channai super kings Mustafizur Rahman
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में चेन्नई सुपर किंग्स यानि सीएसके (CSK) को एक राहत मिली है, सीएसके और बांग्लादेश के तेज़ गेंदबाज़ मुस्तफिजुर रहमान को 1 मई तक का आईपीएल 2024 में खेलने की इजाज़त मिल गई है।क्योंकि उनकी एनओसी पहले 30 अप्रैल की थी जो अब बढ़ा दी गई है। 

IPL 2024: CSK's Mustafizur Rahman to leave team on May 1 to play for  Bangladesh vs Zimbabwe in T20Is – India TV

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड यानि BCB ने अब चेन्नई सुपर किंग्स को एक तोहफा दिया है। दरसअल, (CSK) के तेज़ गेंदबाज़ और टीम में अहम खिलाड़ियों में से एक मुस्तफिजुर रहमान(Mustafizur Rahman) के एनओसी यानि अनापत्ति प्रमाण पत्र को अब कुछ समय के लिए बढ़ा दिया गया है। और वो पहले सीएसके के लिए इस सीजन 30 अप्रैल तक के लिए खेल रहे थे। और वापिस बांग्लादेश लौटने वाले थे पर अब अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने 2 मई तक वापिस लौटेंगे और इसी के साथ वो अब आगे खेले जाने वाले मैच यानि जो अब सीएसके और पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला जाना है। उस मैच में टीम के साथ दिख सकते है चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुस्तफिजुर रहमान अभी तक आठ मैच खेल चुके है जबकि टीम ने नौ मुकाबलों खेले है। 

Mustafizur enjoys IPL more than national duty, less pressure there' |  Cricbuzz.com


बता दे, वो कुछ समय पहले भी बांग्लादेश गए थे क्योंकि यूएसए का वीसा प्रोसेस करना था जबकि अब वो आगे खेले जाने वाले 1मैच में उपलब्ध होंगे सीएसके को लगातार दो मैचों में लखनऊ के खिलाफ हार मिली थी वही सीएसके का 46वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Channai Super King)और हैदराबाद के खिलाफ खेला गया जिसमें  चेन्नई सुपर किंग्स को 78रनों से जीत मिली। तो वही इस में मुकाबले में मुस्तफिजुर रहमान ने लगभग तीन ओवर में 2 विकेट अपने नाम किए और एक मई के बाद अगले ही पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेल के यानि दो मई को मुस्सतफिजुर रहमान बांग्लादेश लौटेंगे, क्योंकि जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ एक टी20 सीरीज 2 मई से शुरू हो रही है।इसके बाद टीम को अमेरिका के खिलाफ टेक्सास में 21 मई से टी20 सीरीज खेलनी है। इस वजह से आईपीएल 2024 के बाकी बचे मैच वो सीएसके के लिए नहीं खेलते दिखे गए। 

 

READ MORE HERE: 

KOHLI की तारीफ में फाफ डु प्लेसिस ने कही बड़ी बात- RCB | FAF DU PLESIS

KKR VS DC FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

GT को एक तरफा हराकर क्या RCB अभी भी कर सकती है क्वालीफाई ?

Virat Kohli ने खोला Will Jacks के शतक का राज

Latest Stories