Virat Kohli ने खोला Will Jacks के शतक का राज

विराट कोहली ने विल जैक्स के शतक का राज खोला कि कैसे उन्होंने शतक बनाया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत दिलाई। यह सब ड्रेसिंग रूम में तब हुआ जब वे वहां जीत का जश्न मना रहे थे।

author-image
By Shubham Singh
New Update
r
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ड्रेसिंग रूम में जब खिलाड़ी इस IPL में अपनी तीसरी टीम की जीत का जश्न मना रहे थे, तब विराट कोहली ने विल जैक्स के शतक के बारे में एक रहस्य खोला कि कैसे वह मैच के आखिरी क्षण में शतक बनाने में सफल रहे।

विराट ने पहले तो जैक से कहा कि, 'पहले तुमने अपना अर्धशतक 31 गेंदों में बनाया और फिर दूसरा अर्धशतक सिर्फ 10 गेंदों में शतक तक पहुंचने के लिए बनाया। जब मैंने पहली गेंद पर छक्का नहीं लगाया तो मुझे गुस्सा आया, लेकिन जब मैंने आपको 94 रन पर देखा और जीत के लिए केवल 1 रन चाहिए था तो मैंने रन नहीं लिए और स्ट्राइक आपको दे दी।'

फिर उन्होंने एक रहस्य भी उजागर किया कि, "जैक्स ने 2 रन के लिए कॉल किया और जब उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो वह 3 रन के लिए तैयार थे और उन्होंने अब हर गेंद पर छक्का मारने का फैसला किया क्योंकि मैं अब और नहीं दौड़ रहा हूं।"

विल जैक्स, एक उत्कृष्ट ब्रिटिश क्रिकेटर, ने इस सीज़न में आईपीएल में अपना डेब्यू किया। उन्होंने अपने प्रदर्शन से आईपीएल के दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। जैक्स ने रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ सिर्फ 41 गेंदों में अपना पहला आईपीएल 100 रन बनाया और बेंगलुरु की सफलता के पीछे मुख्य कारण बने। विल ने एक उच्च गति वाले और प्रभावशाली प्रदर्शन किया। उन्होंने बहुत सारे छक्के और चौकों की बौछार की, जिससे उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स की पकड़ को मजबूत किया।

विराट कोहली, भारतीय क्रिकेट की शानदार उपस्थिति,एक बार फिर साबित हुआ कि वह राजा क्यों हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह निस्वार्थ भाव से खेलते हैं और उनका लक्ष्य सिर्फ जीतना है। उन्होंने एक रन नहीं लिया या मैच ख़त्म नहीं किया क्योंकि उन्होंने देखा कि विल जैक अपना शतक पूरा करने के करीब थे। विराट की सच्ची खेल भावना ने साबित कर दिया कि वह दुनिया भर में नंबर 1 क्रिकेटर हैं। उनका अनुभव, ज्ञान, और उनकी टीम के साथीदारी ने उन्हें खेल के इस क्षण में विशेष बनाया।

इस मैच में, विराट कोहली ने विल जैक्स को उसके अद्वितीय प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की। उन्होंने उनके शतक के प्रति उनकी प्रेरणा और स्थिरता को सराहा। विराट कोहली ने इस प्रदर्शन को उनकी टीम के लिए एक सीख का रूप माना, जिससे उनकी टीम को और भी मजबूती मिली।

Read more here:

कोहली का हेटर्स को जवाब- Virat Kohli Post Match Interview

RCB की तीसरी जीत, लेकिन कोई हलचल नहीं, Points Table IPL 2024

GT vs RCB: कोहली और जैक्स ने बेंगलुरु को 9 विकेट से दिलाई जीत

ROHIT-VIRAT हरवाएँगे T20 WORLD CUP ?

Latest Stories