PBKS के सामने जरूरी मुकाबले से पहले CSK के लिए गुड न्यूज़- IPL 2024

चेन्नई की टीम जहां रविवार को पंजाब के सामने एक करो या मरो के मुकाबले में खेलने वाली है। उससे पहले चेन्नई की टीम के स्टार तेज गेंदबाज की वापसी तय हो गई है।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-04 at 14.40.10.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पंजाब के खिलाफ एक जरूरी मुकाबले में भेजने से पहले चेन्नई के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जहां चेन्नई सुपर किंग्स के ज्यादातर गेंदबाज इंजरी के चलते मुकाबला छोड़ने की दहलीज पर है। वहीं चेन्नई के दो विदेशी गेंदबाजों की अगले मुकाबले में वापसी की पूरी तैयारी है। 

पंजाब से अपना पिछला मुकाबला हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए खूब मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। जहां पंजाब किंग्स की टीम ने अपने पिछले दोनों मुकाबले जीतने के बाद दम दिखाया है। तो वही चेन्नई की टीम अपने पिछले चार में से तीन मुकाबले हार कर अपने प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को खराब कर रही है। 

PBKS vs CSK 2024, IPL Live Streaming: When and where to watch Punjab Kings  vs Chennai Super Kings match free? | Ipl News - The Indian Express

1 तारीख को हुए मुकाबले में जहां पंजाब ने दो ओवर पहले ही चेन्नई के द्वारा दिया गया 163 रनों का लक्ष्य आसानी से बना दिया। उसके बाद सामने प्ले ऑफ की जंग में मौजूद कोलकाता लखनऊ और हैदराबाद में अपना पिछला मुकाबला जीतकर चेन्नई को संकट में डाल दिया है। 

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के पांच गेंदबाज अगले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं माने जा रहे थे। जिसमें दीपक चाहर और तुषार देशपांडे को इंजरी की खबर सामने आई थी। जबकि मुस्तफिजुर रहमान वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए वापस बांग्लादेश जा चुके हैं। तो वहीं श्रीलंका के दोनों गेंदबाज पथिराना और ठीकसेना दोनों ही वीजा की कार्रवाई के लिए वापस श्रीलंका गए थे। 

आपको बता दे दोनों श्रीलंकाई गेंदबाजों ने अपना वीजा संबंधित कार्य संपन्न कर लिया है। और वह धर्मशाला के लिए रवाना हो चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद तेज गेंदबाज पतिराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट करके दी है। 

दीपक चहर नहीं है उपलब्ध
आपको बता दें जहां श्रीलंका की गेंदबाजों की वापसी हो रही है। तो वहीं स्टार भारतीय थे इस गेंदबाज दीपक चाहर ने तो टीम के साथ धर्मशाला का सफर भी तय नहीं किया है। वह अपनी इंजरी पर चेन्नई में ही काम कर रहे हैं। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि दीपक चाहर शायद ही बचे हुए सीजन के लिए उपलब्ध हो। 

Read more here : 

SEHWAG ने MI पर साधा निशाना, MI की बल्लेबाज़ी कर्म पर उठाए सवाल...

7 खिलाड़ी जिनको मिल सकती थी T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह

RCB vs GT Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

IPL POINTS TABLE: KKR, RR का प्लेऑफ पक्का, अब CSK ऐसे करेगा क्वालीफाई?



CHENNAI SUPER KINGS | PUNJAB KINGS

Latest Stories