MUMBAI से जीतने के बाद GAMBHIR का बड़ा बयान- MI VS KKR IPL 2024

कोलकाता ने जहां 12 सालों के बाद मुंबई को वानखेड़े के मैदान पर मुकाबला हराया। तो उसके बाद अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए मैटर गौतम गंभीर ने एक दिल जीतने वाला बयान दिया है।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-04 at 12.10.19.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुंबई इंडियंस को जहां बीती शाम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ही घर पर 12 सालों के बाद मात् दी, उसके बाद कोलकाता के मैटर गौतम गंभीर ने एक दिल जीतने वाला बयान दिया है। 170 रनों का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 19 ओवर से पहले 145 पर ऑल आउट हो गई। 

वानखेड़े में मिली कोलकाता से हार के बाद अब मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में जाने के सपने पूरी तरह से खत्म होते हुए नजर आ रहे हैं। मुंबई इंडियंस ने अब 11 में से 8 मुकाबले हर लिए हैं। ऐसे में अगर मुंबई इंडियंस अपने बचे हुए तीनों मुकाबले को जीत भी लेता है तो वह केवल 12 अंकों पर जा सकता है। कप्तान हार्दिक पांड्या ने मुकाबला हारने के बाद बल्लेबाजी में पार्टनरशिप ना बना हर की एक बड़ी वजह बताई। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने दिल जीतने वाला प्रदर्शन करके दिखाया, जहां श्रीलंका के तेज गेंदबाज तूशारा को तीन सफलताएं। जसप्रीत बुमराह को भी तीन सफलता मिली। 

इसके जवाब में बल्लेबाजी कर रही मुंबई की टीम के लिए सिर्फ सूर्यकुमार यादव के बल्ले से एक अर्ध शतक आया। उसके बाद सर्वाधिक स्कोर टिम डेविड का 24 रन का था, बाकी सब बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। 

ऐसा आखिरी बार साल 2012 में हुआ था जब कोलकाता ने मुंबई को वानखेड़े के मैदान पर हराया था। पिछली बार ऐसा गौतम गंभीर की कप्तानी में हुआ था, और अब वही गौतम गंभीर कोलकाता की टीम के साथ बतौर मैटर जुड़े हुए हैं। मुकाबला जीतने के बाद गौतम गंभीर ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा, " वानखेड़े में 12 साल बाद पासा पलट गया! बहुत सुन्दर काम किया लड़कों!"

कोलकाता कैसे करेगा क्वालीफाई 
प्लेऑफ में जाने के लिए अब कोलकाता नाइट राइडर्स की उम्मीदें और भी ज्यादा पक्की हो गई है। कोलकाता अब 10 में से 7 मुकाबले जीत लिए हैं, अपने बचे हुए चार में से केवल दो और मुकाबले जीत कर कोलकाता अपना प्लेऑफ निश्चित कर लेगी।

MUMBAI INDIANS | Kolkata Knights Riders | Gautam Gambhir

Read more here : 

7 खिलाड़ी जिनको मिल सकती थी T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह

RCB vs GT Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

IPL POINTS TABLE: KKR, RR का प्लेऑफ पक्का, अब CSK ऐसे करेगा क्वालीफाई?

RCB VS GT FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM


Latest Stories