GANGULY ने बताया क्यों नहीं बनी RINKU की SQUAD में जगह...

गांगुली ने बताया क्यों रिंकू की टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं बन पाई l रोहित और द्रविड़ पर जताया भरोसा l BCCI सिलेक्टर अजित अगरकर ने किया रिंकू का समर्थन l

New Update
WhatsApp Image 2024-05-04 at 12.16.39.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rinku Singh की शानदार टी20 क्रिकेट की परफॉरमेंस के बावजूद भी उनको T20 world cup 2024 के स्क्वॉड में जगह नहीं मिल पाई । रिंकू ने अब तक 15 टी20 मैच खेले है जहा उन्होंने 176 रन बनाए है 89 के स्ट्राइक रेट के साथ। इस पर पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ( Saurav Ganguly) का एक बड़ा बयान सामने आया है ।

It's West Indies...'', Sourav Ganguly Explains Why Rinku Singh Is Not  Selected For T20 World Cup 2024 | Times Now

रिंकू को स्क्वाड में ना शामिल करने का कारण ? 
रिंकू की बेहतरीन परफॉरमेंस के बाद भी उनका नाम टी20 वर्ल्ड कप के स्क़ॉड में रिज़र्व में शामिल है, उस पर गांगुली ने रिंकू के सिलेक्शन ना होने का कारण बताया । गांगुली ने कहा कि सेलेक्टर्स को एक एक्स्ट्रा स्पिनर रखना था इस कारण से रिंकू को टीम में शामिल नहीं किया गया। रिंकू के करियर की अभी शुरुवात है तो इस चीज़ पर निराश नहीं होना चाहिए। 

PTI से बात करते हुए गांगुली ने कहा, वेस्ट इंडीज में विकेट स्लो होती है और स्पिनर को फ़ायदा मिलता है और यह ही कारणवश सेलेक्टर्स ने रिंकू को नहीं चुना । गांगुली टीम को लेके खुश है और उनके मुताबिक यह मैच विनर्स की टीम है। उनको रोहित और द्रविड़ पर भरोसा है की उन्होंने श्रेष्ठ खिलाड़ी चुने है।

বিশ্বকাপে কেন বাদ রিঙ্কু! শেষমেশ মুখ খুলেই ফেললেন নির্বাচক প্রধান আগারকার,  ঝড় আবার Sports: t20 World Cup selection: Decision to drop Rinku Singh was  toughest call says Ajit Agarkar ...

अगरकर (Ajit Agarkar) ने किया रिंकू का समर्थन 
अगरकर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा की उन्होंने जो टीम चुनी है उसमे रिंकू की कोई गलती नहीं है। चयनकर्ताओं के अनुसार यह टीम उनके लिए सही थी जहा उन्होंने 2 विकेट कीपर को भी स्क्वॉड में शामिल किया है और वेस्ट इंडीज की परिस्थितियों में उनको एक एक्स्ट्रा स्पिनर की ज़रूरत थी। उनके लिए भी यह निर्णय काफी मुश्किल था और अंत में उनको 15 खिलाड़ी ही चुनने थे ।

 

Read more here : 

SEHWAG ने MI पर साधा निशाना, MI की बल्लेबाज़ी कर्म पर उठाए सवाल...

7 खिलाड़ी जिनको मिल सकती थी T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह

RCB vs GT Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

IPL POINTS TABLE: KKR, RR का प्लेऑफ पक्का, अब CSK ऐसे करेगा क्वालीफाई?

 

Latest Stories