Stadium में Pandya का हार्दिक स्वागत Fans ने लगाया Rohit Sharma के नारे

गुजरात के स्टेडियम मेंMI के कप्तान  Hardik Pandya की दर्शकों ने अच्छी मेहमान नवाजी की है. MI vs GT के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान जैसे ही पांड्या टॉस के लिए पहुंचे, वैसे ही स्टेडियम में बैठे फैंस ने Rohit Sharma के नारों से Pandya का हार्दिक स्वागत किया.

author-image
By Himanshu
New Update
Fans reactions to Hardik pandya

गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के कप्तान  Hardik Pandya की दर्शकों ने अच्छी मेहमान नवाजी की है. मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस (MI vs GT) के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान जैसे ही पांड्या टॉस के लिए पहुंचे, वैसे ही स्टेडियम में बैठे फैंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नारों से पांड्या का हार्दिक स्वागत किया (audience shout at Hardik Pandya). 

IPL 2024 के दौरान Hardik Pandya और उनकी पुरानी टीम के साथी शुभमन गिल (Shubman Gill) पांचवें मुकाबले में एक दूसरे के आमने-सामने थे. जिसमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग ipl2024 के एक मुकाबले के दौरान अजीब नजारा देखने को मिला. 

इस मुकाबले में गुजरात टाइटन्स (GT) और मुंबई इंडियंस (MI) की टीमें आमने-सामने रहीं

 

मुंबई टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या संभाल रहे हैं. मगर वो जैसे ही इस मुकाबले के दौरान टॉस के लिए मैदान में आए तो दर्शकों ने उनको जमकर चिढ़ाया. कई बार तो फैन्स ने पंड्या के सामने ही रोहित-रोहित के नारे भी लगाए. अब इस एक पल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ. 

दरअसल, इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या का सामना अपनी पुरानी टीम गुजरात टाइटन्स से हुआ. हार्दिक की अगुवाई में टाइटन्स ने अपने डेब्यू सीजन (2022) में ही खिताब जीत लिया था, जबकि पिछली बार यह टीम उपविजेता रही थी. लेकिन यह सीजन शुरू होने के पहले हार्दिक ने GT का दामन छोड़ MI की तरफ रुख कर लिया था. 

बता दें कि हार्दिक पांड्या इस सीजन में ट्रेड के जरिए वापस मुंबई टीम से जुड़ गए हैं. उन्हें रोहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया गया है. दूसरी ओर गुजरात टाइटन्स ने हार्दिक की जगह शुभमन गिल (Shubman Gill) को अपना कप्तान बनाया है, जिन्हें कप्तानी का बहुत कम अनुभव है. ऐसे में जब पंड्या मैदान पर आए तो गुजरात के फैन्स ने पंड्या को जमकर चिढ़ाया.

हालांकि क्राउड के ऐसे रिएक्शन को देखने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सिर्फ मुस्कुराकर खड़े रह गए. वही इसके अलावा सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी पोस्ट भी सामने आई है जिसमें यह दावा किया गया है कि शहर के तमाम फैंस स्टेडियम में प्ले कार्ड पकड़ रखे थे जिसमें हार्दिक पांड्या के लिए फैंस की नाराजगी साफ देखी जा सकती है.

वहीं अगर मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के मुकाबले की बात करें तो MI के कप्तान हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, हालांकि कप्तान पांड्या के लिए गेंद के साथ एक खराब दिन गुजरा. जहां उन्होंने अपने 3 ओवर में 30 रन लुटा दिए. लेकिन जसप्रीत बुमराह, Coetzee और लेग स्पिनर पीयूष चावला की शानदार गेंदबाजी के बदौलत मुंबई इंडियंस की टीम ने गुजरात टाइटंस (GT) को 168 रनों के स्कोर पर रोक लिया.

Latest Stories