T20 world cup 2024 : प्रैक्टिस सेशन के बाद भावुक हुए PANT.. BCCI ने वीडियो किया शेयर

इंडियन टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारतीय की टीम में 18 महीनो बाद वापसी कर रहे है वापसी के दौरान पंत इमोशनल नजर आए यूएसए में पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान जब ऋषभ पंत कैमरे के सामने आए तो पंत ने कहा इंडियन जर्सी पहनना मिस कर रहा था

New Update
cc
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ऋषभ पंत इमोशनल नजर आ रहे हैं प्रैक्टिस सेशन के दौरान ऋषभ पंत से मैदान पर जब बात की गई तो पंत ने कहा इंडियन जर्सी पहनकर मैदान पर वापसी करने का एहसास ही अलग है ।

 


भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की इंडियन क्रिकेट टीम में 18 महीनो बाद वापसी हुई है साल 2022 में हुए कर एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत अब भारतीय टीम के लिए पहली बार T20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे T20 वर्ल्ड कप के लिए ऋषभ पंत भारतीय टीम के साथ न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं जहां उन्होंने टीम के साथ प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है । प्रैक्टिस सेशन के बाद ऋषभ पंत इमोशनल नजर आए पंत ने कहा कि नीली जर्सी पहनना एक अलग ही एहसास है मैं नीली जर्सी को काफी मिस कर रहा था इंडियन टीम के साथी खिलाड़ियों को काफी मिस कर रहा था इंडियन टीम के साथ हंसी मजाक को काफी ज्यादा मिस कर रहा था हालांकि इस दौरान ऋषभ पंत ने उस इंसान का भी नाम बताया जिसे उन्होंने NCA में काफी ज्यादा मिस किया। पंत का यह वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

भावुक हुए RISHABH PANT 

इंडियन टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारतीय की टीम में 18 महीनो बाद वापसी कर रहे है वापसी के दौरान पंत इमोशनल नजर आए यूएसए में पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान जब ऋषभ पंत कैमरे के सामने आए तो पंत ने कहा इंडियन जर्सी पहनना मिस कर रहा था इंडियन जर्सी पहन कर मैदान पर वापसी करना एक अलग ही एहसास है मैं इस पल को काफी मिस किया मैं अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मिलना और हंसी मजाक करना चाहता था जो मैंने मिस किया अब वापस आकर टीम के साथ टाइम स्पेंड कर रहा हूं ।
इस दौरान पंत वीडियो में कहते हैं कि मैंने NCA के दौरान सूर्यकुमार यादव को काफी मिस किया उसके बाद सूर्य कहते हैं क्या आपने मुझे मिस किया तो पंत जवाब देते हैं कि मैंने आपको NCA में देखा था । 

IPL 2024 में रहा शानदार प्रदर्शन । 

आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कप्तानी करते हुए 13 मुकाबलों में 3 अर्धशतक की मदद से 466 रन बनाए, इस दौरान पंत का स्ट्राइक रेट 155 का रहा पंत का आईपीएल 2024 में हाईएस्ट स्कोर नाबाद 88 रन रहा ।

 

read more here :

TEAM INDIA का नया शेड्यूल जारी कब, कितने मैच खेलेगी टीम ।

T20 World Cup 2024 में INDIA-PAKISTAN मैच में भारतीय टीम का पलड़ा भारी, जाने कैसे है रिकॉर्ड !

https://www.sportsyaT20 WC 2024 : INDIA VS PAKISTAN का मैच देखने जाएगे SACHIN TENDULKAR ?

RINKU ने तोड़ी चुपी, बताया क्यों नहीं हुए T20 WC के SQUAD में शामिल....

 

Latest Stories