Virat Kohli ने शानदार छक्के और रन आउट से अपने फैन्स का जीता दिल

विराट कोहली ने नॉन-स्ट्राइकर छोर पर सीधा हिट लगाकर गुजरात टाइटंस के शाहरुख खान को वापस भेज दिया और फिर बल्लेबाजी करते हुए किंग पोज के साथ एक खूबसूरत छक्का लगाया।

New Update
d
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

गुजरात टाइटंस ने शुरुआत में ही अपने शुरुआती तीन विकेट 19 रन पर खो दिए थे, लेकिन डेविड मिलर और शाहरुख खान ने 61 रनों की साझेदारी कर पारी को पुनर्जीवित किया। लेकिन उन्होंने एक बार फिर दो जल्दी विकेट खो दिए, 12वें ओवर में मिलर 20 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हो गए और शाहरुख उनके छह गेंद बाद पवेलियन लौट गए।

जहां मिलर को कर्ण शर्मा ने आउट किया, वहीं शाहरुख को आउट किया गया। स्ट्राइकर राहुल तेवतिया ने विजयकुमार वैश्य की गेंद को ऑफ साइड की ओर खेला और दोनों बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाने का लक्ष्य रखा। हालाँकि, तेवतिया ने जैसे ही कोहली को गेंद लेने के लिए आक्रामक होते देखा, शाहरुख को वापस भेज दिया।

शाहरुख इस समय क्रीज से आधे नीचे थे लेकिन सुरक्षा के लिए सीधे नीचे भागने के बजाय उन्होंने अपनी नजरें गेंद पर रखीं। इसका मतलब यह भी था कि वह सीधे नॉन-स्ट्राइकर छोर पर वापस नहीं भागे, जिससे कोहली को सीधा थ्रो करने के लिए पर्याप्त समय मिल गया। रिप्ले से पुष्टि हुई कि शाहरुख वास्तव में अपनी क्रीज से कम थे और टीम के 87 के स्कोर पर run out हो गए। 5.

जब शाहरुख 24 गेंदों में 37 रन बनाकर पवेलियन लौटे तो कोहली ने फ्लाइंग किस के साथ जश्न मनाया, जो गुजरात की पहली पारी में सबसे खराब स्कोर था, जहां वे 147 रन बनाने में सफल रहे।

Virat Kohli का शानदार छक्का: 

जब विराट कोहली कोई शॉट खेलते हैं तो आप बस उसे बार-बार देखना चाहते हैं. और ऐसा ही शॉट उन्होंने शनिवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आरसीबी के IPL 2024 मुकाबले के दौरान मोहित शर्मा के खिलाफ खेला।

148 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने आरसीबी को शानदार शुरुआत दी, क्योंकि उन्होंने अपनी टीम के अर्धशतक के लिए केवल 3.1 ओवर का समय लिया। कोहली ने तब उत्पात मचाना शुरू कर दिया जब मोहित ने ऑफ स्टंप के बाहर फुल गेंद फेंकी।

वह समय शानदार था जब आरसीबी के पूर्व कप्तान ने लाइन से खेलते हुए इसे कनेक्ट किया। नतीजतन, गेंद 88 मीटर के शानदार छक्के (Six) के लिए लॉन्ग-ऑफ के ऊपर से ऊपर चली गई। कोहली ने अपना पोज़ बरकरार रखा और ऐसा लगा जैसे कोई उनके उपनाम 'किंग' जैसा ही हो।

इसे लिखे जाने तक, आरसीबी का स्कोर केवल 4.5 ओवर में 77/0 है, जिसमें कोहली 12 गेंदों पर 28* रन बनाकर खेल रहे हैं। डु प्लेसिस दूसरे छोर से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्होंने अपने 49 रन के लिए केवल 17 गेंदें खेलीं।

 

Read more here: 

GANGULY ने बताया क्यों नहीं बनी RINKU की SQUAD में जगह...

MUMBAI से जीतने के बाद GAMBHIR का बड़ा बयान- MI VS KKR IPL 2024

SEHWAG ने MI पर साधा निशाना, MI की बल्लेबाज़ी कर्म पर उठाए सवाल...

7 खिलाड़ी जिनको मिल सकती थी T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह

Latest Stories