धर्मशाला पहुंचकर पंजाबी रंग में रंगे Virat Kohli, फैंस के साथ की मस्ती

आरसीबी अपने अगले मुकाबले के लिए धर्मशाला में है. विराट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हर कोई अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है.

By Akash Pandey और Lakshit Mehndhiratta
New Update
virat kohli.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आईपीएल 2024 काफी खराब गया है. मौजूदा समय में आरसीबी टूर्नामेंट से बाहर होने की दहलीज पर है. इस बीच टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक अलग अंदाज में फैंस का दिन बनाया है. दरअसल आरसीबी अपने अगले मुकाबले (RCB vs PBKS) के लिए धर्मशाला में है. विराट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हर कोई अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है.

बता दें धर्मशाला पहुंचते ही कोहली के अंदर से वह पंजाबी मुंडा बाहर आ गया है. सभी को पता है कि कोहली पंजाबी अच्छी खासी बोलते हैं और वह ऐसे भी पंजाबी फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं. इसी बीच पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले की तैयारी करते समय विराट ने ग्राउंड में मौजूद फैन्स के साथ दिल खोलकर पंजाबी में बात की और उन्हें ऑटोग्राफ देकर उनका दिन बनाया. विराट फन से बात करते हुए काफी मस्ती-मजाक के मूड में दिखे. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

गौरतलव्य की आरसीबी की टीम इस सीजन प्वाइंट टेबल में सातवें नंबर पर है उन्होंने अपने 11 में से केवल चार मुकाबले जीते हैं, हालांकि पंजाब के खिलाफ RCB को इस सीजन एक जीत मिल चुकी है और अब उनके खिलाफ जीत का डबल लगाने उतरेगी. 

टूर्नामेंट में विराट कोहली का रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है कोहली का बल्ला इस सीजन जमकर हल्ला मचा रहा है. इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले की सूची में विराट पहले स्थान पर हैं. उन्होंने 11 मैच में 542 रन बनाए हैं इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और चार अर्धशतक भी निकले हैं. उनको कोई अगर टक्कर दे रहा है तो वह हैं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़. चेन्नई के कप्तान कोहली से महज 1 रन पीछे हैं.


Read more here : 

SRH VS LSG मैच में बारिश का साया, CSK का मैनेजमेंट घबराया

SRH VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

संजू के बचाव में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू बताया उन्हें NOT OUT?

IPL में खराब अंपायरिंग, Sanju के साथ नाइंसाफी, RR को हराने की साजिश

 

Latest Stories