SRH VS LSG मैच में बारिश का साया, CSK का मैनेजमेंट घबराया

एसआरएच रिकॉर्ड तोड़ने और जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेगा जो प्ले ऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए उनके लिए अधिक महत्वपूर्ण है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि बहुत कुछ बारिश पर निर्भर होगा जो फिलहाल दोनों टीमों के लिए तनाव का विषय है।

New Update
SRH VS LSG

SRH VS LSG

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 का 57वां मैच बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेला जाएगा। यह दोनों टीमों के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण मैच है और हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ भारी हार के बाद आ रही है क्योंकि वे अभी भी तालिका में चौथे स्थान पर हैं और इस सीज़न में तीन और मैच खेलने बाकी हैं। SRH के लिए एक अच्छी सकारात्मक बात यह होगी कि वे अपने घर पर खेलेंगे। LSG भी अपने आखिरी मैच में केकेआर के खिलाफ 98 रनों की विशाल हार के साथ आ रही है। आईपीएल तालिका में उनका पांचवां स्थान है और अब से सभी मैच उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे।

 

हैदराबाद का मैदान हाई स्कोरिंग मैचों के लिए जाना जाता है, यहां टॉस जीतने वाले कप्तान पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे, खेल के दूसरे भाग में धीमी सतह का फायदा उठाएं, पिच का औसत स्कोर 207 है और यह पूरी तरह से बल्लेबाजी के लिए पिच है, लेकिन मैच से एक दिन पहले हैदराबाद में बारिश हो रही है. यह वास्तव में दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है क्योंकि वे दोनों चौथे स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और दौड़ में बहुत अच्छे हैं, लेकिन अगर कल बारिश होती रही तो यह दोनों टीमों के लिए अच्छी खबर नहीं होगी। शाम 6:00 बजे मैच शुरू होने से ठीक 90 मिनट पहले। बारिश की संभावना है जो एक बुरा संकेत है। आप देरी से शुरू होने की उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन अगर बारिश के कारण खेल धुल जाता है तो दोनों पक्षों को 1-1 अंक मिलेगा और उनके 13 अंक हो जाएंगे। नेट रन रेट के हिसाब से चेन्नई सुपर किंग्स को निचले क्रम में धकेलने से इस स्थिति में एलएसजी को सबसे ज्यादा फायदा होगा और उनके प्ले ऑफ की संभावना भी बढ़ जाएगी।

अगर हम हेड टू हेड की बात करें तो हैदराबाद और लखनऊ आईपीएल में तीन बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं, इन तीन मैचों में से हैदराबाद ने कभी भी लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ जीत हासिल नहीं की है, जबकि एलएसजी ने उनके खिलाफ तीनों मैच जीते हैं। एसआरएच रिकॉर्ड तोड़ने और जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेगा जो प्ले ऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए उनके लिए अधिक महत्वपूर्ण है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि बहुत कुछ बारिश पर निर्भर होगा जो फिलहाल दोनों टीमों के लिए तनाव का विषय है।



Read more here : 

वानखेड़े में जीत का शतक जड़ने के बाद Suryakumar Yadav ने पत्नी को किया वीडियो कॉल!

चोटिल हैं MS DHONI, फिर भी खेल रहे हैं IPL- CSK

PREITY ZINTA को पसंद है VIRAT KOHLI की ये खूबी...

BCCI उपाध्यक्ष RAJEEV SHUKLA T20 WORLD CUP TERROR THREAT पर बयान

 

Tags : SRH vs LSG | RAIN | CSK | WASH OUT | POINTS TABLE

Latest Stories