वानखेड़े में जीत का शतक जड़ने के बाद Suryakumar Yadav ने पत्नी को किया वीडियो कॉल!

आईपीएल के 55वें मैच में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद टीम वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने थी।और इसी मैच में शतकीय पारी खेल सूर्यकुमार यादव ने टीम को जीत दिलाई।उन्होंने इसे अपनी पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर शेयर भी किया।

New Update
SKY VC.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल के 55वें मैच में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद टीम वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने थी।और इसी मैच में शतकीय पारी खेल सूर्यकुमार यादव ने टीम को जीत दिलाई।साथ ही मैच के बाद उन्होंने इसे अपनी पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर शेयर भी किया जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

Watch: Suryakumar Yadav video-calls wife in Wankhede stands after scoring match-winning century for Mumbai Indians


यह लम्हा मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) का कई मैच के हार के बाद पूरा हुआ जिसमें मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को एकतरफा शिकस्त दी वही इस मैच के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 51 गेंद पर 102 की नाबाद पारी खेल के सनराइजर्स हैदराबाद का दिया हुआ लक्ष्य 173 को आसानी से 17 ओवर के अंदर ही पूरा कर दिया था। इसी दौरान सूर्यकुमार यादव ने 12 चौके और 6 छक्के जड़ के जीत अपनी टीम को दिलाई और उनका साथ दिया तिलक वर्मा ने उन्होंने 37 रन पर नाबाद रहे और दोनों ने मिलकर 143 जोड़े जो की 4 विकेट के नुकसान पर थे। 

Ipl 2024: Mumbai Indians Star Spinner Piyush Chawla Give Update Over Suryakumar  Yadav Fitness - Amar Ujala Hindi News Live - Ipl 2024:सूर्यकुमार यादव कब  जुड़ेंगे टीम से, मुंबई इंडियंस के इस

और ऐसा पहली बार हुआ है जब मुंबई इंडियंस एक जीत अपने नाम कर पाई वो भी तब जब टीम लगातार मैच हारती आ रही थी वैसे इस जीत के बाद भी प्लेऑफ में बनी हुई है। पर ये देखने वाली बात होगी की आगे के मैच टीम जीत सके गई या नहीं अभी तक तो टीम इस रेस में बनी हुई है। 

वहीं इस जीत के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपनी ख़ुशी अपनी पत्नी से शेयर की। वो भी वानखेड़े स्टेडियम में ही वीडियो कॉल करके जबकि उनकी पत्नी भी वहीं मौजूद थी। 

बता दे की, मैच के बाद बात करते हुए सूर्यकुमार ने बताया की "आईपीएल में बहुत समय बाद मैंने अपना एक और शतक पूरा किया मेरी कोशिश की मैं मैच 18-20 ओवरों में खत्म कर सकूं इसी के साथ सूर्यकुमार यादव ने अपने आईपीएल करियर में अभी तक दूसरा शतक पूरा कर लिया है"।  

 

READ MORE HERE:  

DC VS RR MATCH PREVIEW- DC के लिए DO-OR-DIE मैच।

Suryakumar Yadav का जादू, SRH के खिलाफ MI का उलटफेर जानें जीत के हीरो

IPL POINTS TABLE: MI के खिलाफ SRH की हार! CSK, DC, LSG की निकली लॉटरी

World cup से पहले सूर्यकुमार यादव ने भरी हुंकार कहां ऐसे ही खेलूंगा

Latest Stories