Video: खत्म हुई लड़ाई...Virat-Gambhir की नई दोस्ती आपका दिल जीत लेगा

आरसीबी (RCB vs KKR) की पारी के 16वें ओवर के बाद जब टाइम आउट लिया गया. उस दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर एक दूसरे से गले मिलते नजर आए. विराट कोहली और गौतम गंभीर ने एक दूसरे का हाल जाना.

New Update
rcb

IPL 2024 में शुक्रवार को एक अद्भुत नजारा देखने को मिला.  बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले से एक बेहद शानदार तस्वीर निकलकर आई. इस एक मोमेंट को देख फैंस ख़ुशी से झूम उठे. दरअसल भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज Virat Kohli और Gautam Gambhir के बीच का तकरार अब खत्म हो चूका है. KKR के मेंटर गंभीर और RCB के स्टार बैटर के बिच जारी दूरियां समाप्त हो गई है. दोनों ने आपसी कड़वाहट को भूलकर एक-दूसरे को गले लगाया और हाल-चाल का जायजा लिया. 

आरसीबी (RCB vs KKR) की पारी के 16वें ओवर के बाद जब टाइम आउट लिया गया. उस दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर एक दूसरे से गले मिलते नजर आए. विराट कोहली और गौतम गंभीर ने एक दूसरे का हाल जाना. बेंगलुरू से आई इस तस्वीर ने फैंस को खुश कर दिया है और सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि पिछले सीजन लखनऊ सुपरजायंट्स और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में दोनों खिलाड़ियों के बीच तनातनी (Virat Kohli and Gautam Gambhir Controversy) देखने को मिली थी, जो काफी चर्चा में रही थी. इस घटना के बाद दोनों खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए भी एक दूसरे पर बिना नाम लिए तंज कसा था, मगर IPL 2024 में जब दोनों दिग्गज एक साथ मिले तो सारी दूरियां एक झटके में खत्म हो गई.

इससे पहले विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाज नवीन उल हक को भी गले लगाया था. पिछले सीजन विराट कोहली की नवीन उल हक से लड़ाई हुई थी. हालाँकि वर्ल्ड कप 2023 के दौरान विराट ने अफगानिस्तान वाले मैच में क्राउड को शांत कराया था और नवीन के साथ सारे पुराने गिले-शिकवे भी दूर किए थे. अब IPL 2024 में अपने सीनियर गंभीर के साथ भी विराट ने दुश्मनी भूलकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. क्रिकेट जगत में दो बड़े राइवल्स के बिच एक झटके में सुलह हो चुकी है. 

Latest Stories