Viral Video: Rohit का साथ देना बना सजा, Poster वाले फैंस की NO एंट्री

फैंस को अपने इमोशंस व्यक्त करने से मना किया गया. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में कई पोस्टर दिखाई दे रहे हैं, जिन पर रोहित का नाम लिखा हुआ है और सुरक्षाकर्मियों की वजह से फैंस को स्टेडियम से बाहर जाना पड़ा. 

New Update
hardik

बीते सोमवार को मुंबई इंडियंस ने IPL 2024 में अपना पहला घरेलु मैच खेला. उस दौरान Rohit Sharma के फैंस स्टेडियम में जमा हो गए. सीजन से पहले MI मैनेजमेंट द्वारा हिटमैन की जगह Hardik Pandya को कप्तान बनाने के फैसले को लेकर फैंस में आक्रोश था. वह अपनी नाराजगी दिखाने के लिए तैयार थे.  

हालाँकि, फैंस को अपने इमोशंस व्यक्त करने से मना किया गया. स्टेडियम के अंदर फैंस को रोहित शर्मा के पोस्टर लेकर जाने से बैन किया गया. ऐसे में जितने भी रोहित फैंस मैच देखने पहुंचे थे, उन्हें स्टेडियम के बाहर ही अपने पोस्टर्स छोड़कर जाने को मजबूर होना पड़ा. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में कई पोस्टर दिखाई दे रहे हैं, जिन पर रोहित का नाम लिखा हुआ है और सुरक्षाकर्मियों की वजह से फैंस को स्टेडियम से बाहर जाना पड़ा. 

टॉस पर हार्दिक की जमकर हुई हूटिंग

टॉस के समय रोहित शर्मा के चाहने वालों में गुस्सा और निराशा साफ दिखी. जब टॉस हारने के बाद MI के नए नवेले कप्तान हार्दिक पंड्या से सवाल किए जा रहे थे, तो उसी समय स्टैंड्स में बैठे लोगों ने Hardik की ट्रोलिंग शुरू कर दी. क्राउड के रिएक्शन को देखकर ऐसा कही नहीं लगा जैसे एक होम टीम का कप्तान टॉस के लिए आया है. हर जगह भारतीय ऑलराउंडर की आलोचना हुई, यहां तक कि कमेंटेटर संजय मांजरेकर को भी क्राउड को सही से बर्ताव करने के लिए बोलना पड़ गया. 

जहां कई फैंस इस चीज का बढ़-चढ़कर समर्थन कर रहे हैं, वहीं कई इसके खिलाफ भी अपना स्टैंड ले रहे हैं. उनका मानना ​​है कि किसी भी भारतीय खिलाड़ी को उसके ही देश में अपमानित नहीं किया जाना चाहिए, चाहे कारण कुछ भी हो. वही दूसरी तरफ यह रोहित शर्मा के लिए अच्छी घर वापसी नहीं साबित हुई. MI के पूर्व कप्तान पहले ही ओवर में राजस्थान रॉयल्स के ट्रेंट बाउल्ट की शानदार गेंद पर गोल्डन डक पर आउट हो गए. बोल्ट की स्विंग होती गेंद ने रोहित को चौंका दिया और गेंद बल्ले से टकराकर सीधे कप्तान संजू सैमसन के दस्तानों में चली गई, जिन्होंने एक शानदार कैच लेने के लिए आगे की तरफ छलांग लगाई. 

रोहित इन-फॉर्म एमआई बल्लेबाज थे और पहले दो मैचों में शानदार फॉर्म में नजर आए. ऐसे में मुंबई में क्राउड रोहित से एक बेहतर परफॉरमेंस की आस लगाई बैठी थी. पर वानखेडे में रोहित का बल्ला नहीं चला और फैंस को निराशा हाथ लगी. सिर्फ रोहित नहीं, MI की पूरी बैटिंग यूनिट एकसाथ बैठ गई, जहाँ राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने MI (MI vs RR) पलटन की दुनिया हिलाकर रख दी. 20 ओवर के बाद मुंबई इंडियंस की टीम मात्र 125/9 के स्कोर पर ही ढ़ेर हो गई. RR ने इसके बाद मुंबई को ज्यादा ख़ुशी मानाने का मौका नहीं दिया. रियान पराग के शानदार अर्धशतक के दम पर राजस्थान ने रॉयल अंदाज में MI को 16 ओवर के अंदर 6 विकेट से रौंद दिया. 


READ MORE HERE

MI TEAM में पड़ी दरार - ROHIT VS HARDIK Fight l Ipl 2024

Riyan Parag-Avesh ने RR को जिताया हारा हुआ मैच, DC फिर फ्लॉप

PAKISTAN CRICKET का फिर CAPTAIN बनने जा रहे है BABAR! SHAHEEN OVER PCB

MI की लगातार दूसरी हार,कौन है हार के सबसे बड़े गुनहगार l MI vs SRH

#ROHIT SHARMA #hardik pandya #MI Vs RR #IPL 2024 #hardik
Latest Stories