SRH vs CSK: हैदराबाद ने चेन्नई को 11 गेंद शेष रहते छह विकेट से हराया

CSK को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा क्योंकि SRH ने शुक्रवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में घरेलू मैदान पर छह विकेट से जीत दर्ज की। 

New Update
f

CSK को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा क्योंकि SRH ने शुक्रवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में घरेलू मैदान पर छह विकेट से जीत दर्ज की। 
बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद पैट कमिंस की टीम के व्यापक गेंदबाजी प्रयास ने सीएसके को 20 ओवर में पांच विकेट पर 165 रन पर रोक दिया। सुस्त ट्रैक पर, गेंदबाजों ने तेज गति वाली गेंदों से खेल को नियंत्रित किया। हालाँकि, शिवम दुबे की तेज़ 49 रन की पारी और रवींद्र जड़ेजा के कैमियो ने सीएसके को सम्मानजनक स्कोर बनाने में मदद की।

अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड और एडेन मार्कराम ने पहले छह ओवरों में आक्रामक रूप से 78 रन बनाए, जिससे खेल का भाग्य शुरू में ही तय हो गया। अभिषेक शर्मा ने एसआरएच को शानदार शुरुआत दी और सिर्फ 12 गेंदों में 3 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 37 रन बनाए। हेड ने 24 गेंदों में 31 रन बनाए और मार्कराम ने अर्धशतक बनाया, उन्होंने 36 गेंदों में 50 रन बनाए। मोईन अली ने 2 विकेट और थीक्षाना और चाहर ने 1-1 विकेट लिया। रेड्डी ने चाहर की 19वीं की पहली गेंद पर छक्का लगाकर मैच खत्म किया और लक्ष्य का आसानी से पीछा किया। आपको पहले नौ ओवरों के बाद यह सोचने के लिए माफ कर दिया गया होगा कि यह 15वें ओवर से पहले खत्म हो सकता है। सीएसके के स्पिनरों ने परिस्थितियों का फायदा उठाने में अविश्वसनीय काम किया, लेकिन वे केवल अपरिहार्य में देरी कर रहे थे। 

CSK को निश्चित रूप से अपने तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान और पथिराना की कमी खल रही थी और यह कुछ समय तक भी जारी रह सकता है।

 

Read More Here

CSK vs SRH, IPL 2024: 1st Innings Highlights

CSK vs SRH: दुबे का धमाल, गायकवाड़ और रचिन नाकाम

IPL Points Table 2024, Team Rankings

GTvsPBKS Highlights: गिल, तेवतिया ने गुजरात की पारी को बड़ी समाप्ति दी

Latest Stories