4 लगातार हार से टूट गए Sanju Samson, बताया आखिर कहाँ हो रही है गलती?

पंजाब किंग्स से मिली हार के बाद अब राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में लगातार चार मुकाबले गंवा दिए हैं. RR के लिए अब क्वालीफायर 1 की जगह एलिमिनेटर खेलने का खतरा मंडराने लगा है. लगातार हो रही हार के बाद आए जानते हैं रॉयल्स के कप्तान Sanju Samson ने क्या कहा. 

New Update
ssss
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RR vs PBKS: IPL 2024 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की हार का सिलसिला लगातार जारी है. हर गुजरते मुकाबले के साथ राजस्थान रॉयल्स का हाल बेहाल हो रहा है. RR का डाउनफॉल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. पंजाब किंग्स से मिली हार के बाद अब राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में लगातार चार मुकाबले गंवा दिए हैं. प्लेऑफ से ठीक पहले RR के लिए अब क्वालीफायर 1 की जगह एलिमिनेटर खेलने का खतरा मंडराने लगा है. ऐसे में लगातार हो रही हार के बाद आए जानते हैं रॉयल्स के कप्तान Sanju Samson ने क्या कहा. 

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के मुताबिक उनकी टीम के बल्लेबाजों ने पंजाब वाले मुकाबले में निराश किया. इसके साथ ही Sanju ने ये भी बात मानी है कि उनकी अभी लगातार फेलियर्स से गुजर रही है. साथ ही टीम में छठवें बोलिंग ऑप्शन को लेकर भी रॉयल्स के कप्तान ने बड़ी मजेदार बात कही है. 

संजू सैमसन ने चार लगातार मैच हारने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, "हमें कुछ और रनों की जरूरत थी. मेरे हिसाब से हम 10-15 रन शॉर्ट थे. यह 160 वाला विकेट था हम बड़े आराम से 160 से ज्यादा बना सकते थे अगर हम बेहतर बल्लेबाजी करते और वहीं पर हम मुकाबला हारे हैं. काफी अच्छा होता अगर एक और बोलिंग का ऑप्शन होता, शायद मुझे पांच क्वालिटी बॉलर्स के साथ जाने की आदत हो चुकी है. "

इसके अलावा एक टीम के तौर पर राजस्थान रॉयल्स की क्या मानसिकता है इसको लेकर संजू सैमसन ने कहा,"हमें बैठकर यह एक्सेप्ट करना होगा कि हम चार लगातार मुकाबले हार चुके हैं और टीम एक फेलियर से गुजर रही है. यह पता लगाने की जरूरत है कि आखिर इस टीम के लिए क्या काम नहीं कर रहा है. किसी न किसी को स्टेप अप करने की जरूरत है. हमारी टीम में काफी मैच विनर्स हैं यह समय है कि हम अब कैरेक्टर दिखाएं. 

संजू ने अपने बयान में आगे कहा कि "हमें ज्यादा रन बनाने होंगे हमने सोचा था 160-170 अच्छा स्कोर होगा. क्यूंकि पूरे सीजन में जहां 200 से अधिक रन आराम से बन रहे हैं ऐसे में इससे पहले हम ऐसी विकेट पर खेलने के आदी नहीं थे. हमें स्मार्ट क्रिकेट खेलने की जरूरत थी और आज पार्टनरशिप लगानी थी, लेकिन उम्मीद करता हूं आने वाले मुकाबलों में रिजल्ट हमारे हक में आएंगे. "

बता दे की गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले में राजस्थान में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन रियान पराग (34 गेंद 48 रन) और आर अश्विन (19 गेंद 28 रन) को छोड़कर पूरी टीम की बल्लेबाजी फ्लॉप रही और राजस्थान ने 20 ओवर में 9 विकेट पर केवल 144 का स्कोर खड़ा किया. 

हालांकि गेंदबाजी करते वक्त एक समय 48 रनों पर रॉयल्स ने 4 विकेट चटका दिए थे लेकिन विपक्षी कप्तान Sam Curran ( 41 गेंद 63 रन) की कप्तानी पारी के दम पर पंजाब ने राजस्थान को 5 विकेट से हार थमा दी.

READ MORE HERE :-

INDIAN TEAM का COACH बनने के लिए IPL छोड़ देगा यह CSK दिग्गज

POINTS TABLE - DC ने पलटा POINTS TABLE, PLAYOFF के लिए भिड़ेंगे 4 टीम

DC VS LSG MATCH HIGHLIGHT- DC ने करा LSG को PLAYOFF'S की दौड़ से बहार

T20 World Cup में NO रिज़र्व डे, क्यों ICC ने लिए बड़ा फैसला, जानें कारण

Latest Stories