RRvsRCB, IPL 2024: कोहली के 113 रनों की बदौलत बेंगलुरु का स्कोर 183/3

Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bengaluru Live Score, IPL 2024: विराट कोहली के आठवें IPL शतक ने शनिवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 183/3 पर पहुंचा दिया है।

author-image
By Shubham Singh
New Update
g

RR vs RCB: विराट कोहली ने इस सीजन में अपना पहला शतक सिर्फ 67 गेंदों में पूरा किया। युजवेंद्र चहल ने सौरव चौहान और फाफ डु प्लेसिस का विकेट लिया, बाद में कोहली के साथ 125 रन की साझेदारी की। ग्लेन मैक्सवेल को भी नांद्रे बर्गर ने वापस भेजा। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने फाफ डु प्लेसिस की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

विराट कोहली ने 72 गेंदों में 12 चौके और 4 छक्के लगाते हुए नॉटआउट 113 रन बनाए। मैच की शुरुआत से ही विराट आक्रामक अंदाज में खेल रहे थे और हर फैन आज विराट के शतक की कामना कर रहा थे। फिलहाल कोहली ऑरेंज कैप के मालिक हैं।दूसरी ओर आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 33 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के लगाकर 44 रन बनाए। मैक्सवेल इस सीज़न में अच्छी फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं क्योंकि उन्होंने अब तक कोई यादगार रन नहीं बनाया है। आज के मैच में भी वह सिर्फ 1 रन बनाकर बर्गर की गेंद पर बोल्ड हो गए।

आरसीबी और आईपीएल में डेब्यू करने वाले सौरव चौहान अच्छा स्कोर नहीं कर पाए और उन्होंने 6 गेंदों में सिर्फ 9 रन बनाए और एक छक्का भी लगाया। लेकिन वह एक उभरता हुआ खिलाड़ी है, उम्मीद है कि वह आने वाले मैचों में कुछ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Rajasthan Royals (RR) Playing XI Team

Yashasvi Jaiswal, Jos Buttler, Sanju Samson(w/c), Riyan Parag, Dhruv Jurel, Shimron Hetmyer, Ravichandran Ashwin, Trent Boult, Avesh Khan, Nandre Burger, Yuzvendra Chahal

Royal Challengers Bengaluru (RCB) Playing XI Team

Virat Kohli, Faf du Plessis(c), Rajat Patidar, Glenn Maxwell, Cameron Green, Dinesh Karthik(w), Saurav Chauhan, Reece Topley, Mayank Dagar, Mohammed Siraj, Yash Dayal

Read More Here

SRH बनाम CSK के बाद IPL 2024 Points Table अपडेट की गई

SRH vs CSK: हैदराबाद ने चेन्नई को 11 गेंद शेष रहते छह विकेट से हराया

IPL 2024 :हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की हार के 5 कारण

CSK vs SRH, IPL 2024: 1st Innings Highlights

Latest Stories