ROHIT - STAR SPORTS CONTROVERSY, STAR का ROHIT को जवाब

मुंबई के आखिरी लीग मुकाबले से पहले भी रोहित शर्मा का एक वीडियो दोबारा से वायरस होता है जहां पर वह अपने पुराने साथी खिलाड़ी धवल कुलकर्णी से बात कर रहे होते हैं |

author-image
By Nitin Bhardwaj
New Update
ROHIT VS STAR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ROHIT - STAR SPORTS CONTROVERSY, ROHIT SHARMA AUDIO LEAK मामले में अब स्टार स्पोर्ट्स ने दिया रोहित शर्मा को जवाब ।

 

IPL 2024 : इंडियन प्रीमीयर लीग (IPL) के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने 20 मई सोमवार को रोहित शर्मा से जुड़े ऑडियो लीक मामले  पर अपनी सफाई पेश की हैं स्टार का कहना है कि उन्होंने कोई भी ऑडियो लीक नहीं की है ।
रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए स्टार स्पोर्ट्स पर आरोप लगाया था जहां पर उन्होंने कहा था कि ब्रॉडकास्ट हमारी यानी कि खिलाड़ियों की जिंदगी में इतना जा चुके हैं, इतना घुस चुके हैं कि उन्हें यह अंदाजा भी नहीं है कि वह क्या-क्या रिकॉर्ड कर रहे हैं ।
 हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबला से पहले रोहित शर्मा और KKR के सहायक कोच अभिषेक नायर की एक बातचीत का वीडियो वायरल हो जाता है जहां पर रोहित मुंबई इंडियंस में अपने फ्यूचर और फ्रेंचाइजी के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं बाद में वीडियो को कोलकाता नाइट राइडर्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाल देती है । 

मुंबई के आखिरी लीग मुकाबले से पहले भी रोहित शर्मा का एक वीडियो दोबारा से वायरस होता है जहां पर वह अपने पुराने साथी खिलाड़ी धवल कुलकर्णी से बात कर रहे होते हैं और बाद में जैसे ही उनका ध्यान कैमरे की तरफ जाता है और रोहित बोलते है कि "भाई वीडियो रिकॉर्ड करना बंद करदो पिछले वीडियो ने मेरा वाट लगा दिया"।

Star sports ने अपनी सफाई के दौरान कहा कि खिलाड़ियों की निजता का रखा जाता है पूरा ध्यान, 16 may को ट्रेनिंग सत्र के दौरान शूट की गई वीडियो की अधिकारिक अनुमति पहले से ही ब्रॉडकास्टर के पास थी ।

READ MORE HERE:

T20 World Cup: ROHIT-HARDIK संग 8 खिलाड़ी होंगे रवाना, जानें पूरा प्लान

IPL 2024 ORANGE AND PURPLE CAP: कौन है लीग स्टेज के बाद सबसे आगे ?

Shahid Afridi ने किया Virat Kohli का स्वागत! Kohli की पाकिस्तान में खेलने पर दी प्रतिक्रिया

RCB से हार के बाद MS DHONI लौटे रांची!

 

Latest Stories