MS DHONI खेलेंगे T20 WORLD CUP 2024! रोहित से फैंस की मांग

IPL 2024 में धोनी की कमाल की बल्लेबाजी जारी जहां पर हर मुकाबले में एमएस धोनी सीएसके के लिए ताबड़तोड़ फिनिशिंग टच दे रहे हैं। IPL 2024 में सीएसके का परफॉर्मेंस अब तक शानदार रहा है जहां सीएसके में अपने शुरुवाती 7 मुकाबलों में से 4 मैच में जीत हासिल की है.

New Update
MSD
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPL 2024 में धोनी की कमाल की बल्लेबाजी जारी जहां पर हर मुकाबले में एमएस धोनी सीएसके के लिए ताबड़तोड़ फिनिशिंग टच दे रहे हैं।

धोनी खेलेंगे ICC T20 WORLD CUP 2024?

IPL 2024 में सीएसके का परफॉर्मेंस अब तक शानदार रहा है जहां सीएसके में अपने शुरुवाती 7 मुकाबलों में से 4 मैच में जीत हासिल की है और पॉइंट्स टेबल पर नंबर 3 पर काबिज है लेकिन सीएसके की इस शानदार परफॉर्मेस में थाला धोनी का काफी हाथ है जहां धोनी हर मुकाबले में सीएसके के लिए इंपैक्टफुल फिनिशिंग कर रहे है जिससे सीएसके मुकाबले को अच्छे से फिनिश कर रही है और MS DHONI की ऐसी बल्लेबाजी ही वही  वजह है जिसके चलते लोग अब उन्हें देश के लिए आगामी T20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए फिर से खेलते हुए देखना चाहते है, धोनी ने आईपीएल 2024 में अबतक 255.88 के स्ट्राइक रेट 87 रन बनाए है जिसमे बतौर विकेटकीपर बैटर धोनी की पूरे आईपीएल में सबसे अच्छा स्ट्राइक रेट है, धोनी से बाद दिनेश कार्तिक का स्ट्राइक रेट सबसे बेहतर है जहां उन्होंने आरसीबी के लिए 205 की स्ट्राइक रेट से 226 रन बनाए है ।


भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने भी धोनी को टीम में शामिल करने की इच्छा जताई है जहां पर एक पॉडकास्ट के दौरान रोहित ने कहा की धोनी को वर्ल्ड कप के लिए मनाना काफी मुस्किल है तो वहीं दिनेश कार्तिक को मनाना काफी आसान होगा लेकिन अगर एमएस धोनी सन्यास वापिस लेके भारत की जर्सी में दुबारा खेलते है तो शायद भारत आईसीसी ट्रॉफी जीत जाए।

मौजूदा आईपीएल में भारतीय विकेटकीपर बैटर्स का प्रदर्शन

ARTICLE


Read More here: 

IPL में विराट कोहली की 5 अविश्वसनीय पारीयां

KL Rahul ने किया खुलासा, आखिर क्यों वर्ल्ड कप में मिली हार ?

रोमांचक मुकाबले में मुंबई की जीत के बाद बदल गयी पूरी IPL POINTS TABLE

धोनी का गुस्सा, कोहली-गंभीर का महासंग्राम... आईपीएल की 5 बड़ी लड़ाई |

Latest Stories