KKR vs SRH, Final: हैदराबाद का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फेल

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ IPL 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद का शीर्ष क्रम बुरी तरह विफल रहा। उनका पावरप्ले स्कोर 50 भी नहीं था।

New Update
de
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SRH Top Order Fails: आज Kolkata Knight Riders और Sunrisers Hyderabad के बीच IPL 2024 Final खेला जा रहा है। SRH ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। फाइनल में हैदराबाद का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फेल हुआ.

 पहली पारी के पहले ओवर की 5वीं गेंद पर ओपनर अभिषेक शर्मा मिचेल स्टार्क की गेंद पर बोल्ड हो गए और सिर्फ 2 रन बनाए। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और सीजन के धाकड़ खिलाड़ी ट्रैविस हेड पहली ही गेंद पर आउट हो गए और यह लगातार दूसरी बार है जब वह 0 रन बनाकर आउट हुए। फिर पिछले मैच में अच्छे रन बनाने वाले राहुल त्रिपाठी ने 13 गेंदों में सिर्फ 9 रन बनाए. आज ऐसा लगता है कि हैदराबाद का बल्लेबाजी क्रम वैसा नहीं है जैसा पहले था। टीम पावरप्ले में 50 रन भी नहीं बना पाई और शुरुआत से ही परेशान रही। मिशेल स्टार्क ने सभी को साबित कर दिया कि वह बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं और अहम मौके पर टीम के लिए विकेट ले सकते हैं।

एडेन मार्करम ने 20 और नितीश रेड्डी ने 16 रन की पारी खेली। केकेआर चौथी जबकि एसआरएच तीसरी बार फाइनल खेलने उतरी है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर ने दमदार प्रदर्शन किया है। केकेआर ना सिर्फ टेबल रही बल्कि पहला क्वालिफायर जीतकर सीधे फाइनल में एंट्री की। कोलकाता ने अभी तक दो ट्रॉफी अपने नाम की हैं। उसने 2012 और 2014 में गौतम गंभीर की अगुवाई में खिताब जीता। गंभीर अब केकेआर के मेंटोर हैं और फ्रेंचाइजी 10 साल बाद खिताबी सूखा खत्म करने की फिराक में होगी। वहीं, पैट कमिंस की कप्तानी वाली एसआरएच ने क्वालीफायर-2 में बाजी मारकर फाइनल में जगह बनाई। एसआरएच ने एकमात्र ट्रॉफी 2016 में हासिल की थी। उस वक्त डेविड वॉर्नर एसआरएच के कप्तान थे।

 

READ MORE HERE:  

India T20 World Cup Schedule, कब और कितने बजे शुरू होंगे मैच?

 

Virat Kohli नहीं गए USA, Rohit Surya Siraj आज रवाना हुए!!

 

SRH vs RR: सिर्फ एक मैच और" फाइनल में एंट्री करते ही Cummins की हुंकार

 

Qualifier 2 में Hyderabad के खिलाफ Rajasthan Royals की हार के 5 कारण

Latest Stories