CSK vs SRH: दुबे का धमाल, गायकवाड़ और रचिन नाकाम

IPL 2024 SRH vs CSK: सनराइजर्स हैदराबाद उम्मीद कर रही होगी कि उनके बड़े हिटर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के खिलाफ घरेलू मैदान पर एक्शन में आए, जो इस सीजन में हमेशा की तरह मजबूत दिख रही है।

New Update
d

कप्तान पैट कमिंस के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले आठ ओवरों में चेन्नई सुपर किंग्स के रन रेट पर नजर रखी है। मैच की शुरुआत में ही भुवनेश्वर कुमार ने रचिन रवींद्र को वापस भेज दिया, जिससे कीवी खिलाड़ी नौ में से 12 रन पर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान रुतुराज गायकवाड़ आठवें ओवर में 21 गेंद पर 26 रन बनाकर शाहबाज अहमद का शिकार बन गए। इसके बाद शिवम दुबे आए और इससे CSK के रन रेट में तेजी आई।

शिवम दुबे ने 24 गेंदों में 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। पैट कमिंस को मिला बड़ा विकेट। दुबे ने कमिंस की गेंद पर सीधे गली में भुवनेश्वर की ओर धीमी गेंद खेली और कैच आउट हो गए। यह सीएसके के लिए एक बड़ा झटका था।

दोनों पक्ष जीत की राह पर लौटने की कोशिश कर रहे हैं, मौजूदा चैंपियन तीन मुकाबलों में चार अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। इस बीच, SRH तीन मैचों में दो अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। दोनों पक्षों ने पूरे सीज़न में अपना दबदबा दिखाया है, और नए कप्तान आए हैं।

 

Read More Here

IPL Points Table 2024, Team Rankings

IPL 2024: Mohit Sharma, the Purple Cap Holder

GT vs PBKS, IPL 2024: Shashank Singh Bio, Uncapped Heroes for Punjab

GTvsPBKS Highlights: गिल, तेवतिया ने गुजरात की पारी को बड़ी समाप्ति दी

Latest Stories