CSK vs LSG: सुपर जायंट्स ने सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जाइंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराया, धोनी का कैमियो बेकार, अपने घरेलू मैदान इकाना स्टेडियम में लखनऊ ने 19 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

New Update
j
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Full Match Highlights: रचिन रविंद्र और अजिंक्य रहाणे ने खेल की शुरुआत की और ओपनिंग ओवर में उतरे। मोहसिन ने दूसरे ओवर में रचिन रविंद्र को शून्य पर पवेलियन भेजा, जबकि कप्तान ऋतुराज नजरें जमाने के बाद पवेलियन लौट गए। उन्हें यश ठाकुर ने विकेट के पीछे कैच आउट कराया गया। रहाणे ने 36 रन बनाए और इसके बाद क्रुणाल पांड्या की गेंद पर बोल्ड हो गए। शिवम दुबे ने मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर तीन रन बनाए और उन्हें आठ गेंदों में आउट हो गए। समीर रिजवी कोई बड़ा कारनामा नहीं कर सके और उन्हें क्रुणाल पांड्या की गेंद पर शॉट लगाने के चक्कर में आउट हो गए। मोइन अली ने स्कोर बढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन रवि बिश्नोई की गेंद पर आउट हो गए। उन्होंने 20 गेंदों में 30 रन बनाए।

मजेदार पल तब आए जब MS Dhoni मैदान में उतरे और मात्र नौ गेंदों में नाबाद 28 रन बनाए। धोनी ने इस दौरान तीन चौके और दो छक्के भी लगाए। CSK ने 6 विकेट पर 176 रन बनाए और लखनऊ के सामने 177 रन का लक्ष्य रखा।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी LSG ने अपनी पॉवरप्ले में अच्छी शुरुआत की और 54 रन बनाए। डिकॉक और केएल राहुल ने बिना खतरा लिए टीम का स्कोर बढ़ाया। दोनों ने पहले विकेट की साझेदारी में 100 से ज्यादा रन जोड़े। केएल ने अपना अर्धशतक पूरा किया और डिकॉक ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया। वह मुस्ताफिजुर के शिकार बने, जिन्होंने उन्हें विकेट के पीछे कैच कराया। इसके बाद निकोलस पूरन ने शानदार शॉट्स लगाए और टीम की उम्मीदों को जिंदा रखा। वहीं, पथिराना की शानदार गेंद पर कैच लेकर रविंद्र जडेजा ने केएल राहुल को पवेलियन भेजा। हालांकि इससे बहुत फर्क नहीं पड़ा और चेन्नई सुपर किंग्स को आखिर हार का सामना करना पड़ा। 

Read More Here: 

IPL में विराट कोहली की 5 अविश्वसनीय पारीयां

CSK vs LSG: MS Dhoni के जादू से चमका लखनऊ, 9 गेंद में जड़े 28 रन

Shashank Singh ने फिनिशर के हुनर को लेकर MS Dhoni को दिया क्रेडिट!

धोनी का गुस्सा, कोहली-गंभीर का महासंग्राम... आईपीएल की 5 बड़ी लड़ाई |

Latest Stories