CSK vs LSG: Gaikwad का शतक,Dube की छक्कों की बारिश नेCSKको बनाया मजबूत

लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रुतुराज गायकवाड़ के नाबाद 108 रन और शिवम दुबे के अर्धशतकों ने सीएसके को एलएसजी के खिलाफ 210/4 पर पहुंचा दिया।

New Update
d
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

LSG के मैट हेनरी ने अजिंक्य रहाणे को आउट किया, मोहसिन खान ने रवींद्र जड़ेजा को आउट किया और यश ठाकुर ने डेरिल मिशेल के विकेट के बाद शानदार शतक लगाने वाले Ruturaj Gaikwad और छक्को की बारिश करने वाले Shivam Dube CSK के लिए शानदार खेले। 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 56 गेंदों में आईपीएल में अपना दूसरा शतक लगाया। वह शुरू से ही काफी आक्रामक फॉर्म में थे और आज टीम के लिए रन बनाने की मानसिकता के साथ आए थे। उन्होंने 60 गेंदों में 12 चौके और 3 छक्के लगाकर 180.00 की स्ट्राइक रेट से 108 रन बनाए। वह चेन्नई फ्रेंचाइजी के लिए शतक बनाने वाले पहले कप्तान हैं। दूसरी ओर, मैच के गेम चेंजर खिलाड़ी शिवम दुबे रहे, जिन्होंने 22 गेंदों में एक छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 27 गेंदों में 3 चौके और 7 छक्के लगाते हुए 66 रन बनाए। उन्होंने 16वें ओवर में गायकवाड़ के साथ चौथे विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी के लिए यश ठाकुर को लगातार 3 छक्के लगाए। शिवम दुबे ने चेपॉक स्टेडियम में छक्कों की बारिश कर दी, जिससे टीम का स्कोर 200 से ऊपर पहुंच गया। 

इस सीज़न में चार में से तीन गेम हारने के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स अपनी मांद चेपॉक में वापस आ गई है, जहां वे पहले ही IPL 2024 में तीन गेम जीत चुके हैं और उस घरेलू जीत के रिकॉर्ड को आगे बढ़ाना चाहते हैं। मंगलवार से, उन्हें चेपॉक में लगातार तीन घरेलू मैच खेलने को मिलेंगे और अगर वे सभी जीतते हैं, तो सीएसके प्लेऑफ़ में खुद को अच्छी तरह से स्थापित कर सकती है। हालाँकि, आज के आईपीएल मैच में उनका मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स से होना आसान नहीं होगा।

Also read: 

'फ्लॉप Rohit Sharma' कैसे जिताएंगे वर्ल्ड कप?

Unfit Hardik Pandya फ्लॉप!, कहाँ है परफॉर्मेंस, MI के लिए बने सिरदर्दी

UMPIRE से पंगा लेना पड़ा VIRAT KOHLI को भारी, लगा भारी जुर्माना

कैसे SUNRISERS HYDERABAD, INDIA को हराएगा T20 वर्ल्ड कप 2024- CUMMINS

Latest Stories