SRH VS PBKS FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

मैच खेला जाएगा पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में जो कि राजीव गांधी इंटरनेशनल ग्राउंड में खेला जाएगा आइए बताते हैं आपको क्या कहती है यहां की पिच रिपोर्ट और क्या होनी चाहिए आपकी dream11 की टीम।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
u
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मैच खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच में वैसे तो सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफस के लिए क्वालीफाई कर गई है लेकिन उनके लिए यह मुकाबला बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर वह यह मुकाबला जीत जाते हैं तो क्वालीफायर 1 की रेस में बने रहेंगे और अगर राजस्थान रॉयल्स अपना आखिरी मुकाबला हार जाती है तो फिर सनराइजर्स हैदराबाद क्वालीफायर 1 खेलेगी लेकिन उसके लिए सनराइजर्स हैदराबाद को यह मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स के नजरिए से यह उनका आखिरी मुकाबला है वैसे तो वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए लेकिन वह एक जीत के साथ आईपीएल 2024 का सफर खत्म करना चाहेंगे। इस लेख में हम आपको बताएंगे की कौन से वह खिलाड़ी है जिन्हें आपकी dream11 टीम में होना ही चाहिए।

1. पहली पिक होंगे ट्रेविस हेड जिस तरीके से उन्होंने इस पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन किया है लगातार हर मैच में वह रन बनाते हुए आ रहे हैं और काफी तेजी से रन बना रहे हैं और पावरप्ले का बहुत अच्छे से इस्तेमाल कर रहे हैं और वह ऐसे बल्लेबाज हैं कि अगर 20 25 बॉल खेल जाते हैं तो आपको बहुत सारे अच्छे फेंटेसी पॉइंट्स दे देंगे इसलिए ट्रेविस हेड को भी आपकी टीम में होना ही चाहिए।

2. दूसरी पिक होंगे सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर हैनरीच क्लासिन क्योंकि वह इस पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छे फॉर्म में है हैदराबाद के लिए फिनिशिंग करते हुए आपको क्लासेन दिख सकते हैं और उसके अलावा क्लासेन सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से ही नहीं विकेट कीपिंग से भी आपको काफी सारे अच्छे पॉइंट दे सकते हैं इसलिए उन्हें रखना बहुत ही सेफ हो जाता है।

3. तीसरी पिक होंगे अभिषेक शर्मा क्योंकि अभिषेक शर्मा ने भी इस पूरे टूर्नामेंट में काफी अच्छी बल्लेबाजी की है और एसआरएच को हर मैच में एक बहुत अच्छा स्टार्ट दिया है कल भी हो सकता है कि वही काम करते हुए आपको अभिषेक शर्मा दिख जाए और एक 40 से 50 रन की तेज पारी खेल जाए और कभी-कभी अभिषेक शर्मा एक दो ओवर भी डालते हैं तो वह आपको बैटिंग और बोलिंग दोनों से पॉइंट दे सकते हैं।

4.चौथी पिक होंगे पंजाब किंग्स की तरफ से हर्षल पटेल क्योंकि हर्षल पटेल ने इस पूरे टूर्नामेंट में पंजाब के लिए बहुत अच्छी गेंदबाजी की है और वह हमेशा डेथ में बॉलिंग करने आते हैं और हर मैच में विकेट लेकर जाते हैं और डेथ बॉलर्स को विकेट मिलने के चांस ज्यादा होते हैं इसलिए हर्षल पटेल को भी आपकी टीम में होना ही चाहिए। 

5. पांचवी पिक होंगे पंजाब किंग्स की तरफ से शशांक सिंह क्योंकि शशांक सिंह ने इस पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की है और काफी जिम्मेदारी के साथ अपना काम निभाया है और जब भी पंजाब किंग्स फसी है शशांक सिंह ने उस दवाब वाली स्थिति में हमेशा अच्छा किया है और इस मैच में काफी सारे दिग्गज बल्लेबाजों के न होने से शशांक सिंह पर जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है इसलिए उन्हें भी आपकी टीम में जरूर होना चाहिए।

Pitch report - हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को खूब रास आती है। ऐसे में अगर फिर से हाईस्कोरिंग मैच देखने के लिए मिले तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। हैदराबाद ने जो 277 रनों का स्कोर इस साल मुंबई इंडियन्स के खिलाफ़ बनाया था, वो इसी मैदान पर आया था।

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11


r



Read more here : 

Raina ने कराई थी Kohli की टीम में एंट्री, Virat ने खुद किया खुलासा!

MUMBAI INDIANS की हार के बाद कप्तान HARDIK PANDYA पर लगा BAN

RCB vs CSK Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

"हम प्रोफेशनल नहीं थे" हार के बाद HARDIK PANDYA ने दिया बड़ा बयान

Latest Stories