SRH VS LSG- ABHISHEK SHARMA और TRAVIS HEAD से हारा LSG

यह दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच था, सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के कारण संदेह था, लेकिन जब यह उनके लिए काम करता है तो उन्होंने एलएसजी के खिलाफ मैच की तरह ही मैच को एकतरफा बना दिया।

New Update
HIGHLIGHTS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

LSG ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन टीम के लिए यह फैसला बहुत अच्छा नहीं लग रहा है क्योंकि टीम हैदराबाद की पिच पर केवल 165 रन ही बना पाई जो बैटिंग पिच है और इन तस्वीरों में औसत स्कोर 200 से रन है। शीर्ष क्रम के पतन और निकोलस पूरन और आयुष बडोनी की अच्छी पारियों के दम पर एलएसजी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 166 रनों का लक्ष्य दिया, जो हैदराबाद की टीम के लिए एक आसान लक्ष्य लग रहा था, जिसके पास बल्लेबाजों के लिए सहायता है और हैदराबाद ने इस सीजन में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से दबदबा बनाए रखा है।

 

इसी रवैये के साथ अभिषेक शर्मा और ट्रिस हेड टीम के लिए ओपनिंग करने आए और पावर प्ले में अपना दबदबा बनाए रखा क्योंकि वे पावर प्ले में ही आधे लक्ष्य का पीछा करने में सफल रहे। पहली पारी में खराब बल्लेबाजी के कारण पहले ही एलर्जी काफी पिछड़ गई थी, लेकिन यह सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज थे जिन्होंने पावर प्ले में ही इस मैच को एकतरफा बना दिया क्योंकि पावर प्ले में 107 रन बनाने वाली टीम में ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा दोनों हावी रहे।


एलएसजी ने पावर प्ले में चार गेंदबाजी विकल्प आजमाए, जिससे पता चलता है कि एसआरएच कितने हावी थे, जबकि पहला ओवर कृष्णप्पा गौतम का था, जो पावर प्ले में केवल 8 रन के साथ सबसे किफायती ओवर था। दूसरा ओवर यश ठाकुर लेकर आए और एसआरएच ने 17 रन बनाए. रनों को नियंत्रित करने के लिए रवि बिश्नोई और नवीन उल हक को भी गेंद दी गई थी लेकिन वह अभिषेक शर्मा और ट्रैविस हेड थे जो हावी थे क्योंकि नवीन उल हक के पांचवें ओवर में उन्होंने 23 रन बनाए जो पावर प्ले में सबसे महंगा ओवर था। खेल में मजबूत शुरुआत के साथ दोनों घी के सलामी बल्लेबाजों ने खेल को टीम के लिए एकतरफा बना दिया।


यह दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच था, सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के कारण संदेह था, लेकिन जब यह उनके लिए काम करता है तो उन्होंने एलएसजी के खिलाफ मैच की तरह ही मैच को एकतरफा बना दिया। दोनों टीमें चौथे स्थान के लिए संघर्ष कर रही हैं और प्लेऑफ की दौड़ में हैं, दोनों टीमों के लिए जो भी मैच बचे है, बहुत महत्वपूर्ण हैं। आईपीएल 2024 में पावरप्ले में दूसरा सबसे ज्यादा रन बनाकर हैदराबाद ने फिर से अपना दबदबा कायम कर लिया है।

 

Read more here : 

SRH VS LSG मैच में बारिश का साया, CSK का मैनेजमेंट घबराया

SRH VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

संजू के बचाव में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू बताया उन्हें NOT OUT?

IPL में खराब अंपायरिंग, Sanju के साथ नाइंसाफी, RR को हराने की साजिश

 

 

Tags : Travis Head | Abhishek Sharma | SRH vs LSG | CHASE | POWERPLAY

Latest Stories