SRH VS LSG 1ST INNING HIGHLIGHT, आयुष बडोनी और पूरन ने बचाई LSG की लाज

गेंदबाजी में भुवनेश्‍वर कुमार ने शुरुआत की, आज 4 OVER में उन्‍होंने दो विकेट लिए और केवल 12 रन दिए, उनकी इकोनॉमी 3 रही जो कि स्‍कोरकार्ड में सबसे अच्‍छी है और Pat cummins एक विकेट लेने में सफल रहे

New Update
LSG BATTING

1ST INNINGS

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सनराइजर्स हैदराबाद अपने घर राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स का सामना कर रही थी, टॉस बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि विकेट आमतौर पर बल्लेबाजी विकेट होता है और टॉस जीतने वाला कप्तान पहले बल्लेबाजी करना चाहता है और यह पिच है। केएल राहुल ने भी ऐसा ही किया क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने आज टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, विकेट का औसत स्कोर 207 है और यह पूरी तरह से बल्लेबाजी विकेट है, लेकिन फैसला एलएसजी के पक्ष में नहीं गया क्योंकि आज शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी विफल रही।

लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम में आज दो बदलाव हुए, क्विंटन डी कॉक और कृष्णप्पा गौतम की टीम में वापसी हुई है। ऐसा लग रहा था कि टीम में कंटेंट डिटॉक्स की वापसी से शीर्ष क्रम को मदद मिलेगी लेकिन शीर्ष क्रम आज हैदराबाद की बल्लेबाजी में बुरी तरह विफल रहा, जहां औसत स्कोर 200+ है लेकिन टीम केवल 165 रन ही बना सकी। लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक ओपनिंग करने आए लेकिन दोनों बुरी तरह विफल रहे हालांकि शीर्ष क्रम केवल 34 रनों का योगदान दे सका जो इस पिच पर किसी भी टीम के लिए खराब शुरुआत है। क्विंटन डी कॉक सिर्फ दो रन पर जल्दी आउट हो गए और भुवनेश्वर कुमार ने उनका विकेट लिया। केएल राहुल ने हालांकि बड़ी पारी खेलने की कोशिश की, लेकिन 33 गेंदों में 87.88 के खराब स्ट्राइक रेट से 29 रन बनाकर आउट हो गए और कप्तान कमिंस ने केएल राहुल का महत्वपूर्ण विकेट लिया। वन डाउन बल्लेबाजी करने आए मार्कस स्टोइनिस तीन रन बनाकर आउट हो गए और उन्होंने केवल पांच गेंदों का सामना किया और उनका विकेट भी लेने वाले गेंदबाज थे भुवनेश्वर कुमार।


मध्य क्रम से क्रुणाल पंड्या 24 रन का योगदान देने में सफल रहे लेकिन निकोलस पूरन और आयुष बदोनी दो ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने शीर्ष क्रम के पतन के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए अच्छी पारी खेली। निकोलस पूरन ने 26 गेंदों में 184 की स्ट्राइक रेट से 48 रन बनाए और आयुष बडोनी ने 30 गेंदों में अपना अर्धशतक बनाया, उन्होंने 183 रनों की स्ट्राइक रेट से 55 रन बनाए, दोनों ने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण पारी खेली और एलएसजी 165 तक पहुंचने में सफल रहे। रन बनाए और सनराइजर्स हैदराबाद को 166 रनों का लक्ष्य दिया।


गेंदबाजी में भुवनेश्‍वर कुमार ने शुरुआत की, आज 4 OVER में उन्‍होंने दो विकेट लिए और केवल 12 रन दिए, उनकी इकोनॉमी 3 रही जो कि स्‍कोरकार्ड में सबसे अच्‍छी है और Pat cummins एक विकेट लेने में सफल रहे, बाकी सभी गेंदबाज विकेट रहित रहे, लेकिन यह बाकी गेंदबाजों का एक अच्छा योगदान था क्योंकि इस पिच पर लखनऊ सुपर दिग्गजों की बल्लेबाजी को 165 रन पर रोक दिया गया था।

 

Read more here : 

SRH VS LSG मैच में बारिश का साया, CSK का मैनेजमेंट घबराया

SRH VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

संजू के बचाव में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू बताया उन्हें NOT OUT?

IPL में खराब अंपायरिंग, Sanju के साथ नाइंसाफी, RR को हराने की साजिश

 

Tags : SRH VS LSG | TOP ORDER FAIL | KL RAHUL | NICOLAS POORAN | Ayush Badoni | bhuvneshwar kumar 

Latest Stories