SRH VS GT FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

मैच खेला जाएगा सनराईजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच और हैदराबाद के नजरिए से यह मुकाबला बहुत महत्वपूर्ण है चलिए बताते हैं आपको क्या कहती है यहां की पिच रिपोर्ट और क्या होनी चाहिए आपकी dream11 की टीम।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
r
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मैच खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच में वैसे तो गुजरात टाइटंस इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है क्योंकि उनका आखिरी मुकाबला बारिश के कारण धूल गया था जिस वजह से उन्हें एक पॉइंट मिला और वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए लेकिन वह यह मैच जीतना चाहेंगे और इस जीत के साथ अपना सफर खत्म करना चाहेंगे वहीं दूसरी तरफ अगर हम सनराइजर्स हैदराबाद के नजरिया से बात करें तो उनके लिए यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है और वह यह मैच जीतना चाहेगी और जीतकर अपनी क्वालिफिकेशन पक्का करना चाहेगी क्योंकि अगर आज हैदराबाद की टीम गुजरात टाइटंस को हरा देती है तो उनकी क्वालिफिकेशन कंफर्म हो जाएगी और वह तीसरी टीम बन जाएगी कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के अलावा जिसकी क्वालिफिकेशन कंफर्म हो जाएगी l इस लेख में हम आपको बताते हैं कौन से वह खिलाड़ी है जिन्हें आपकी dream11 टीम का हिस्सा होना ही चाहिए।

1. पहली पिक होंगे ट्रेविस हेड जिस तरीके से उन्होंने इस पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन किया है लगातार हर मैच में वह रन बनाते हुए आ रहे हैं और काफी तेजी से रन बना रहे हैं और पावरप्ले का बहुत अच्छे से इस्तेमाल कर रहे हैं और वह ऐसे बल्लेबाज हैं कि अगर 20 25 बॉल खेल जाते हैं तो आपको बहुत सारे अच्छे फेंटेसी पॉइंट्स दे देंगे इसलिए ट्रेविस हेड को भी आपकी टीम में होना ही चाहिए।

2. दूसरी पिक होंगे सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर हैनरीच क्लासिन क्योंकि वह इस पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छे फॉर्म में है हैदराबाद के लिए फिनिशिंग करते हुए आपको क्लासेन दिख सकते हैं और उसके अलावा क्लासेन सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से ही नहीं विकेट कीपिंग से भी आपको काफी सारे अच्छे पॉइंट दे सकते हैं इसलिए उन्हें रखना बहुत ही सेफ हो जाता है।

3. तीसरी पिक होंगे अभिषेक शर्मा क्योंकि अभिषेक शर्मा ने भी इस पूरे टूर्नामेंट में काफी अच्छी बल्लेबाजी की है और एसआरएच को हर मैच में एक बहुत अच्छा स्टार्ट दिया है कल भी हो सकता है कि वही काम करते हुए आपको अभिषेक शर्मा दिख जाए और एक 40 से 50 रन की तेज पारी खेल जाए और कभी-कभी अभिषेक शर्मा एक दो ओवर भी डालते हैं तो वह आपको बैटिंग और बोलिंग दोनों से पॉइंट दे सकते हैं।

4. चौथी पिक होंगे गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल जिन्होंने अपने पिछले मैच में शतक लगाया है और वह शतक काफी तेज आया था अपनी टीम के आखिरी मुकाबले में भी कप्तान एक अच्छी पारी खेलना चाहेंगे और हम गिल से यही उम्मीद करते हैं कि इस मैच में भी गुजरात टाइटंस के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज होने के नाते एक अच्छी पारी खेलकर अपना टूर्नामेंट खत्म करें।

5. पांचवी पिक होंगे गुजरात टाइटंस की तरफ से राशिद खान क्योंकि राशिद खान एक बेहतरीन गेंदबाज है और सामने हैदराबाद की जैसी बल्लेबाजी है वह तेज प्रहार करने जाएंगे और तेज प्रहार करने के चक्कर में राशिद खान को दो या तीन विकेट मिल सकती है और राशिद खान सिर्फ अपनी गेंदबाजी से ही नहीं अगर गुजरात टाइटल्स की कुछ विकेट जल्दी गिर जाती है तो आपको अपने बल्ले के साथ भी अच्छे खासे पॉइंट्स दे सकते हैं।

Pitch report - हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को खूब रास आती है। ऐसे में अगर फिर से हाईस्कोरिंग मैच देखने के लिए मिले तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। हैदराबाद ने जो 277 रनों का स्कोर इस साल मुंबई इंडियन्स के खिलाफ़ बनाया था, वो इसी मैदान पर आया था।

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

r



READ MORE HERE :-
INDIAN TEAM का COACH बनने के लिए IPL छोड़ देगा यह CSK दिग्गज

POINTS TABLE - DC ने पलटा POINTS TABLE, PLAYOFF के लिए भिड़ेंगे 4 टीम

DC VS LSG MATCH HIGHLIGHT- DC ने करा LSG को PLAYOFF'S की दौड़ से बहार

T20 World Cup में NO रिज़र्व डे, क्यों ICC ने लिए बड़ा फैसला, जानें कारण

Latest Stories