RR VS PBKS 1ST INNINGS HIGHLIGHT- PBKS को जीत के लिए 145 रनो की जरुरत।

4 ओवर में HARSHAL PATEL ने 7 की इकोनॉमी से दो विकेट लिए। यह सभी गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन था क्योंकि वे राजस्थान रॉयल्स को 144 रन पर रोकने में सफल रहे।

New Update
PBKS VS RR

PBKS VS RR

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजस्थान रॉयल्स असम के गुवाहाटी में बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स की मेजबानी कर रहे हैं। पंजाब किंग्स विश्व की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है, कोलकाता नाइट राइडर्स के बाद राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ में जगह बनाने वाली दूसरी टीम है। बारसापारा स्टेडियम एक अच्छी बल्लेबाजी के अनुकूल पिच है जहां ज्यादातर समय बैटरियां हावी रहती हैं जबकि स्पिनरों को भी सतह से कुछ सहायता मिलती है। इस पिच का औसत स्कोर 162 रन है।

 

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान के ओपनर आज अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए और फ्लॉप रहे यशस्वी जयसवाल चार रन बनाकर आउट हुए जबकि आईपीएल 2024 में पहली बार खेल रहे टॉम कोहलर कैडमोर ने 23 गेंदों में 18 रन बनाए।  कप्तान संजू सैमसन आज ज्यादा योगदान नहीं दे पाए और केवल 15 गेंदों का सामना करते हुए 18 रन बनाकर आउट हो गए। मध्यक्रम से केवल रियान पराग ने टीम के लिए महत्वपूर्ण पारी खेली। रविचंद्रन अश्विन, जिन्हें 19 गेंदों में 147 की स्ट्राइक रेट के साथ 28 रनों की पारी के साथ क्रम में पदोन्नत किया गया था। ध्रुव ज्यूरेल का प्रदर्शन आज बहुत निराशाजनक था क्योंकि वह आज डक पर आउट हो गए। रोवमैन पॉवेल 5 गेंद पर 4 रन बनाकर आउट हुए. जब एक तरफ से विकेट गिर रहे थे तो रियान पराग एक छोर से लड़ते रहे। उन्होंने 34 गेंदों में 141 की स्ट्राइक रेट से 48 रनों की बेहतरीन पारी खेली

 

टॉस हारने के बाद पंजाब किंग्स के गेंदबाज़ों ने आज शानदार प्रदर्शन किया. हरदीप सिंह ने चौथे ओवर में एक विकेट लिया और उनकी इकोनॉमी 7.8 की रही. आज टीम में आए नाथन एलिस की अर्थव्यवस्था सभी में से सबसे अच्छी थी। चार ओवर में उन्होंने 6 की इकोनॉमी से एक विकेट लिया। कप्तान सैम कुरेन ने 3 ओवर में 8 की इकोनॉमी से दो अहम विकेट लिए। हर्षल पटेल ने भी आज खासकर डेथ ओवर में अच्छी गेंदबाजी की, जहां उन्होंने आखिरी में रियान पराग का अहम विकेट लिया। ऊपर । 4 ओवर में HARSHAL PATEL ने 7 की इकोनॉमी से दो विकेट लिए। यह सभी गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन था क्योंकि वे राजस्थान रॉयल्स को 144 रन पर रोकने में सफल रहे।

 

READ MORE HERE :-
INDIAN TEAM का COACH बनने के लिए IPL छोड़ देगा यह CSK दिग्गज

POINTS TABLE - DC ने पलटा POINTS TABLE, PLAYOFF के लिए भिड़ेंगे 4 टीम

DC VS LSG MATCH HIGHLIGHT- DC ने करा LSG को PLAYOFF'S की दौड़ से बहार

T20 World Cup में NO रिज़र्व डे, क्यों ICC ने लिए बड़ा फैसला, जानें कारण

 

Tags : tom kohler-cadmore | RR vs PBKS | barsapara stadium | royals vs kings | donovan ferreira | Sam Curran | PBKS vs RR | rajasthan royals vs punjab kings match scorecard | Rovman powell | RAHUL CHAHAR | punjab kings

Latest Stories