ROHIT छोड़ेगे T-20 CRICKET! HARDIK को WC SQUAD में नहीं चाहते थे SELECTORS

कोलकाता के ईडन गर्डन्स में प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच दिखी दूरी, आगे होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप में भी इसका प्रभाव देखने को मिल सकता है। 

New Update
Rohit Sharma hardik pandya T20 World cup
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कोलकाता के ईडन गर्डन्स में प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच दिखी दूरी, आगे होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप में भी इसका प्रभाव देखने को मिल सकता है। 


आईपीएल 2024 से पहले बाहर होने वाली टीम बनी मुंबई इंडियंस वहीं इसी के साथ ऐसे तमाम खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के लिए खेलते है और टीम इंडिया के टी 20 वर्ल्ड कप सदस्यों की सूचि में है वहीं आईपीएल में रोहित शर्मा और हार्दिक पांडया का प्रदर्शन इस सीजन देखने को नहीं मिला है तो बताया ये भी जा रहा है की इनके बीच के विवाद अभी तक ठीक नहीं हुए है और आगे होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप में भी इसका प्रभाव देखने को मिल सकता है। 

Rohit Sharma injured before T20 World Cup: Piyush Chawla gives big update  on player's injury - Crictoday


मुंबई इंडियंस में बाट गए है दो गुट 
जिनकी आईपीएल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की फ्रेंचाइजी प्‍लेऑफ से बाहर है इसके ही चार खिलाड़ी (Rohit Sharma) रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, और जसप्रीत बुमराह टी20 विश्व कप के सदस्य भी है जो की 1 जून से  वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में इस साल आयोजन होना है। इसी में भारतीय टीम दो गुट में बांटा गया वहीं भारतीय टीम की बात करे तो वो अपने अभियान का आगाज़ पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ करगी। अगर बात करे मुंबई इंडियंस और केकेआर के खिलाफ मैच जो खेला गया वो भी कोलकाता के घर ईडन गार्डन में जब मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अभ्यास के लिए गए तो दो गुट में नज़र आ रहे थे जब रोहित शर्मा अभ्यास के लिए गए वो वहां हार्दिक नहीं दिखे थे और रोहित जब अभ्यास के बाद डगआउट के पास ही रखे हुए आइस बॉक्स पर बैठे थे। तो सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, के साथ बाकि खिलाड़ी भी उनके पास ही चले गए पर जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) नेट्स पर बल्लेबाज़ी की प्रैक्टिस करने के लिए आए तो रोहित शर्मा के साथ ही कई खिलाड़ी वहां से मैदान की दूसरी ओर चले गए। 

IPL: The unprecedented booing of Indian cricket star Hardik Pandya

हार्दिक को टी20 विश्व कप में नहीं करना था शामिल 

एक रिपोर्ट के मुताकिब बताया जा रहा है की ये विवाद अभी शांत नहीं हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आ रही है।की जब टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए सदस्यों का चयन के लिए चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर अहमदाबाद पहुंचे तो और इस बैठक में अगरकर के साथ बाकि सेलेक्टर और कप्तान रोहित शर्मा भी हार्दिक को टीम में नहीं चुनने के सहमति कर रहे थे हालंकि बड़े दवाब के बाद हार्दिक को टीम में चुना गया। और ऐसा भी माना जा रहा है। कि रोहित शर्मा टी-20 विश्व कप के बाद इस प्रारूप को छोड़ भी सकते है दरअसल, हार्दिक पांडया को बोर्ड भविष्य में भी खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप का कप्तान के रूप में देख रहे है। क्योंकि पिछले टी20 विश्व कप के बाद से ही हरिदक पांड्या को ही बाकि टी२० सीरीज में टीम की कप्तानी सौंप दी जाएगी।  

टीम इंडिया का पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच है और ठीक उसके चार दिन बाद यानि 9 जून को टीम इंडिया की टीम पाकिस्तान से भिड़ेगी और इसके बाद ही 12 जून अमेरिका में होने वाले आखिरी ग्रुप मैच होगा।  

 

READ MORE HERE

IPL POINTS TABLE: GT का बड़ा उलटफेर, CSK की हार से बदल गया खेल

IRE vs PAK: आयरलैंड की पाकिस्तान पर 5 विकेट से ऐतिहासिक जीत

GT vs CSK: CSK के लिए मुश्किल हुई प्लेऑफ की राह, GT ने 35 रन से हराया

Shubman Gill का Selectors को करारा जवाब, T20 टीम में क्यों नहीं लिया?

Latest Stories