RCB vs LSG Match Probable Playing XI Dream 11 Team

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) - कौन जीतेगा? आरसीबी के खिलाफ इस दूर के खेल में, लखनऊ सुपर जाइंट्स के पास उन्हें सुरक्षित दूरी पर रखने के लिए बल्ले और गेंद में पर्याप्त हथियार हैं।

New Update
LSG vs RCB

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2024 सीज़न का अपना चौथा गेम खेलने के लिए तैयार है क्योंकि वे एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) की मेजबानी करेंगे। आरसीबी और एलएसजी के बीच आईपीएल 2024 का मैच मंगलवार, 2 अप्रैल को खेला जाना है। गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ शुरुआती गेम हारने के बाद, आरसीबी ने पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ अपने दूसरे गेम में जीत के साथ वापसी की। ) चार विकेट से. हालाँकि, आरसीबी को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से पूरी तरह से ध्वस्त और मनोबल गिराने वाली हार का सामना करना पड़ा, और यह खेल सात विकेट से हार गया। आरसीबी को अब जीत की जरूरत है क्योंकि वे अपने शुरुआती तीन मैचों में से दो पहले ही हारकर आगे की गिरावट से बच नहीं सकते हैं। लेकिन एलएसजी में उनका सामना एक ऐसी टीम से होगा जो कागज पर कहीं अधिक संतुलित दिखती है।

एलएसजी ने अपने अभियान की शुरुआत हार के साथ की क्योंकि वे राजस्थान रॉयल्स के कुल स्कोर से 20 रन पीछे रह गए। उन्होंने अपने पहले घरेलू मैच में पीबीकेएस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 21 रन से जीत दर्ज की। उस खेल का मुख्य आकर्षण 21 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मयंक यादव का पदार्पण था, जिन्होंने तीन विकेट लिए और सिर्फ 27 रन दिए। यहां तक कि उन्होंने आईपीएल 2024 की अब तक की सबसे तेज गेंद 155.8 किमी/घंटा की रफ्तार से फेंकी।

RCB vs LSG Head To Head (Past 4 Cricket Matches)

2023- आरसीबी 18 रन से जीती

2023 - एलएसजी 1 विकेट से जीता

2022- आरसीबी 14 रन से जीती

2022- आरसीबी 18 रन से जीती

Royal Challengers Bengaluru (RCB) Probable XI:

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आकाश दीप, रीस टॉपले, मोहम्मद सिराज, मयंक डागर

Lucknow Super Giants (LSG) Probable XI:

क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल, देवदत्त पडिक्कल, आयुष बदोनी, निकोलस पूरन (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, मयंक यादव, नवीन उल-हक

Dream 11 के लिए आरसीबी बनाम एलएसजी छोटी लीग टीम

विकेटकीपर - केएल राहुल, डी कॉक, निकोलस पूरन

बल्लेबाज - विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस

ऑलराउंडर - ग्लेन मैक्सवेल, क्रुणाल पंड्या, कैमरून ग्रीन

गेंदबाज- सिराज, मोहसिन खान, मयंक यादव


READ MORE HERE

MI TEAM में पड़ी दरार - ROHIT VS HARDIK Fight l Ipl 2024

Riyan Parag-Avesh ने RR को जिताया हारा हुआ मैच, DC फिर फ्लॉप

PAKISTAN CRICKET का फिर CAPTAIN बनने जा रहे है BABAR! SHAHEEN OVER PCB

MI की लगातार दूसरी हार,कौन है हार के सबसे बड़े गुनहगार l MI vs SRH

Latest Stories