RCB को बेच डालो, दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा बयान

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मौजूदा संस्करण में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) प्रबंधन की आलोचना की।

New Update
KOHLI RCB

IPL 2024 के 30वें मैच कल यानि सोमवार, 15 अप्रैल को बेंगलु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। जिसमें जिसके बाद ये मैच चर्चाओं का विषय बना हुआ है। आईपीएल 2024 के 30वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के  खिलाफ बेहद खराब गेंदबाजी प्रयास के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलु (आरसीबी ) पर  शाना साधा है। वही इसी के बाद ही सोमवार को हैदराबाद (SRH) टीम ने सनराइजर्स के खिलाफ आईपीएल इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर 287 रन बनाए और टीम ने अपना ही 277 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। 
 
RCB को है नए मालिक की जरूरत 
भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मौजूदा संस्करण में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) प्रबंधन की आलोचना की।भूपति ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा। “खेल, आईपीएल, प्रशंसकों और यहां तक ​​कि खिलाड़ियों के लिए, मुझे लगता है कि बीसीसीआई को एक नए मालिक को आरसीबी को सौंप देना चाहिए है, जो बाकि टीमों की तरह ही एक खेल फ्रेंचाइजी बनाने की देखभाल करेगा।#दुखद,'' 

वही एक ऐसा मैच में जहां पूरी तरह से ज्यादा रन बनाते हुए देखा गया और जो लीग में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर था। और आरसीबी के गेंदबाजों ने अपने ही घरेलू मैदान पर 287 रन खर्च कर दिए और दूसरी तरफ 10 टीमों में से आरसीबी के पास 'सबसे खराब' गेंदबाजी का प्रदर्शन रहा है और उनके स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को एसआरएच के खिलाफ मैच से बाहर कर दिया गया था, जिससे आरसीबी की गेंदबाजी की समस्या हर जगह सही हो सके है। ऐसा होता हुआ नज़र नहीं आया 


RCB बनाम SRH के खेल की बात करे 
दूसरी पारी में RCB की शुरुआत अच्छी रही और Virat Kohli  और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टीम को शानदार शुरुआत दी. जब  कोहली खतरनाक दिख रहे थे और लक्ष्य पूरा होता नज़र आ रहा था, तब SRH स्पिनर मयंक मार्कंडेय ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। 6.2 ओवर में आरसीबी का स्कोर 80/1 था। विल जैक (4 गेंदों पर 7 रन) रन आउट होने के लिए दुर्भाग्यशाली रहे क्योंकि फाफ की सीधी ड्राइव जयदेव उनादकट की उंगलियों को छू गई और नॉन-स्ट्राइकर पर स्टंप से टकरा गई।

बाद में,RCB के बल्लेबाज Dinesh Karthik ने टीम को काफी उम्मीदें दीं। हालाँकि, कार्तिक के महत्वपूर्ण प्रयास (35 गेंदों में 83 रन) के बावजूद, वह जीत हासिल करने में असमर्थ रहे। RCB 20 ओवर में 262/7 का स्कोर बनाने के बावजूद 25 रन से गेम हार गई।

READ MORE HERE

RCB VS SRH: 549 रन, 108M का छक्का, टूट गए IPL इतिहास के 10 बड़े रिकॉर्ड


Latest Stories