CSK से जीतना TROPHY जीतना नहीं होता : RCB पर बोले RAYUDU

आरसीबी का प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना किसी चमत्कार से कम नहीं था। आईपीएल के पहले चरण में आरसीबी ने 8 में से केवल 7 मैच जीते लेकिन अगले चरण में लगातार छह मैच जीतकर जोरदार वापसी की। 

author-image
By Jigyasa Sharma
New Update
WhatsApp Image 2024-05-23 at 15.33.52.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आरसीबी का प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना किसी चमत्कार से कम नहीं था। आईपीएल के पहले चरण में आरसीबी ने 8 में से केवल 7 मैच जीते लेकिन अगले चरण में लगातार छह मैच जीतकर जोरदार वापसी की। 

Beating CSK Won't Win IPL Trophies': Ambati Rayudu's Brutal Dig As RCB  Crashes Out Of IPL | Times Now

अब एलिमिनेटर में आरसीबी की हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने कहा कि आरसीबी ने मैच जीत लिया और ऐसे जश्न मनाया जैसे उन्होंने ट्रॉफी जीत ली हो। "रायडू ने आरसीबी की हार के बाद कहा, "अगर आप आरसीबी की बात करें तो इससे पता चलता है कि आप सिर्फ जुनून और जश्न से ट्रॉफी नहीं जीत सकते। आप सिर्फ प्लेऑफ में पहुंचकर ट्रॉफी नहीं जीत सकते, ऐसा मत सोचिए कि आप सिर्फ सीएसके को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर सकते हैं।"

आरसीबी बनाम सीएसके मैच के बाद आरसीबी जश्न में इतनी मशगूल हो गई कि मैच के बाद एमएस धोनी से हाथ मिलाना ही भूल गई और इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ। आरसीबी प्रशंसकों ने सीएसके प्रशंसकों को भी ट्रोल किया और उनके वीडियो भी प्रसारित किए गए।

कल के मैच की बात करें तो आरसीबी ने 172 रन बनाए, जहां रजत पाटीदार ने 22 गेंदों में 34 रन बनाए और आवेश खान ने 3 विकेट लिए। स्कोर का पीछा करते हुए राजस्थान ने 19 ओवर में 174 रन बनाए और 4 विकेट से मैच जीत लिया, जहां यशस्वी जायसवाल ने 30 गेंदों में 45 रन बनाए।

 

Read more here : 

KOHLI की ORANGE CAP खतरे में PARAG करेंगे OVERTAKE ?

RICKY PONTING नहीं बनना चाहते INDIAN TEAM के HEAD COACH

RCB की हार के बाद टूटा VIRAT, FAF और KARTHIK का दिल- दिया बड़ा बयान

TROPHY जितने के लिए छोड़नी पड़ेगी VIRAT को RCB

Latest Stories