RAVI ASHWIN की होने वाली है CSK में वापसी, IPL 2025 से....

Cricket- आईपीएल का सफर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से शुरू करने वाले रविचंद्रन अश्विन अब दोबारा चेन्नई सुपर किंग्स के सेटअप के साथ जुड़ गए हैं। ऐसे में उम्मीद है यह लगाई जा रही है कि रविचंद्रन अश्विन को 2025 आईपीएल ऑक्शन में दोबारा चेन्नई खरीद सकती है।

New Update
WhatsApp Image 2024-06-05 at 14.18.03.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अब एक ऐसी चाल चली है जिससे वह दोबारा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। अपने आईपीएल का सफर चेन्नई से ही शुरू करने वाले रवि अश्विन अब इंडियन सीमेंट कंपनी के साथ दोबारा जुड़ चुके हैं। जिससे इस बात की उम्मीद लगाई जा रही है कि 2025 की आईपीएल ऑक्शन में चेन्नई की टीम अश्विन को दोबारा शामिल कर सकती है। 

आपको बता दे रवि अश्विन ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए की थी। अश्विन ने चेन्नई के लिए कल 97 मुकाबले खेले हैं जिसमें अपनी गेंदबाजी से उन्होंने 90 व्यक्ति ली है। 2010 से लेकर 2015 तक रवि अश्विन चेन्नई की टीम के लिए खेलते थे। 

रविचंद्रन अश्विन का चेन्नई सुपर किंग्स के हाई परफार्मेंस सेंटर के साथ जुड़ चुके हैं। जहां पर रविचंद्रन अश्विन बतौर मैटर कार्य कर संभालेंगे। आपको बताते चलें चेन्नई सुपर किंग्स का यह हाई परफार्मेंस सेंटर वह है जहां पर युवा खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दी जाती है। 

अश्विन के इंडिया सीमेंट्स के इस परफॉर्मेंस सेंटर में शामिल होने पर चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन नेक कहा है कि, “यह नीलामी की गतिशीलता पर निर्भर करता है क्योंकि हम इस पर नियंत्रण नहीं रख सकते हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या अवसर आता है। सबसे पहले, वह हमारे हाई-परफॉर्मेंस सेंटर का कार्यभार संभालेंगे और कार्यक्रमों और हर चीज सहित इसके क्रिकेट पक्ष को संभालेंगे। हमने उसे वापस साइन कर लिया है।' वह अब सीएसके उद्यम का हिस्सा हैं और टीएनसीए फर्स्ट-डिवीजन में इंडिया सीमेंट्स टीमों के लिए भी खेलेंगे।''

जबकि रवि अश्विन ने यहां शामिल होने के बाद कहा कि क्रिकेट के खेल को बढ़ावा देना और क्रिकेट के खेल में कुछ योगदान देने पर मेरा मुख्य ध्यान है। रविचंद्रन अश्विन इसी के साथ इंडियन सीमेंट्स के तमिलनाडु के फर्स्ट डिवीजन में भी खेलते हुए हमें नजर आएंगे। 

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रवि चंद्र अश्विन को आईपीएल 2025 की एक्शन में दोबारा खरीद भी सकती है।

Read more here: 

Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Ireland के खिलाफ Sunil Gavaskar की चौंकाने वाली Playing XI

Yusuf Pathan ने जीता चुनाव, Baharampur सीट पर मारी बाजी

Rishabh Pant से पहले Sanju Samson? BCCI Source




Ravichandran Ashwin | CHENNAI SUPER KINGS | IPL | DHONI

Latest Stories