35 की उम्र में RAHANE की FITNESS ने सभी को किया हैरान| IPL GT VS CSK

IPL 2024 के सातवें मुकाबला CSK VS GT के बीच खेला गया । GT ने टॉस जीतकर पहले CSK को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण दिया | 9 वे ओवर की दूसरी गेंद पर Rahane ने अपनी फिटनेस का प्रदर्शन किया | दौड़कर किया पूरे चार रन|

author-image
By Himanshu
New Update
Rahane Fitness

Ipl 2024 CSK vs gt

Csk में 35 साल के यंगस्टर Ajinkya Rahane की Fitness ने सभी फैन्स को हैरान किया है. पिछले सीजन से एक कदम आगे बढ़कर Rahane ने विकेट के बीच में ऐसी दौड़ लगाई कि इस दौर का युवा भी देखते रह जाए.  Gujarat Titans के खिलाफ IPL 2024 के मुकाबले में CSK के लिए Ajinkya Rahane बल्ले से तो कोई खास कमाल नहीं किया लेकिन फिटनेस का शानदार स्टैंडर्ड दिखाया.

 

IPL 2024 का सातवां मुकाबला Csk vs Gt के खिलाफ खेला गया. चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में GT के कप्तान Shubman Gill ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. हालांकि gill का यह फैसला पूरी तरह से उल्टा साबित हुआ. न्यूजीलैंड के उभरते सितारे Rachin Ravindra ने पहले 6 ओवर के अंदर चौको-छक्कों की बारिश से  की दुनिया हिला दी. रविंद्र ने 20 गेंद का सामना किया और 46 रन ठोके. लेकिन Ravindra अपने अर्धशतक से चूक गए. और किसी तरह Titans को पहली सफलता मिली.

 

Rachin Ravindra आउट होने के बावजूद csk को तेज शुरुआत मिली.

 

Ravindra के बाद Ruturaj Gaikwad ने rahane के साथ पारी को आगे बढ़ाया. हालांकि यहां से थोड़ी देर के लिए रन गति पर ब्रेक लगी. GT के स्पिनरों ने मैच में वापसी दिलाने की कोशिश की. तब Ajinkya Rahane का एक ऐसा अवतार देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान किया. 

 

दरअसल ये नजारा हमें पारी के 9वें ओवर के दौरान दिखा. उस ओवर की दूसरी गेंद पर Rahane ने हल्के हाथो से खेला और गेंद बाउंड्री लाइन की तरफ गई. इस दौरान Rahane ने फिटनेस का शानदार नमूना पेश किया. गेंद बाउंड्री के पार भी नहीं गई लेकिन उन्होंने भाग कर ही चार रन पूरे किए. यह देख कर विपक्षी टीम भी हैरान और परेशान नजर आई. दूसरी तरफ csk फैन्स ने एक Fit Rahane की तेजी देखी. 

 

अगर मैच की बात करें तो ajinkya rahane ने निराश किया. वह 12 गेंदों में 12 रन बनाकर आउट हुए, पर उन्होंने अपने इस नए अंदाज को दिखाया. हालांकि रहाणे जरूर फेल हुए पर csk पास हो गई. शिवम दुबे ने एक तेज पारी खेली, gaikwad ने धीमी लेकिन एक कप्तानी पारी दिखाई. Csk ने अपने घरेलु मैदान पर GT की मजबूत गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियाँ उड़ाकर रख दी.

Latest Stories