वर्ल्ड कप में मचाया था धमाल अब आईपीएल के पहले मुकाबले में ही दिखाया है अपना असली जलवा.

Rachin Ravindra score 37 run in 15 ball with the help of 3 sixes and 3 fours's.

author-image
By Himanshu
New Update
Rachin Ravindra made 37 run in 15 ball

Rachin Ravindra batting vs RCB

न्यूजीलैंड के उभरते हुए सितारे रचित रविंद्र ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के पहले मुकाबले के दौरान ताबड़तोड़ अंदाज में रनों की बारिश की. रविंद्र ने अपने डेब्यू मुकाबले में सीएसके के लिए 15 गेंदों का सामना किया इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके और इतने ही छक्के देखने को मिले.

रचिन ने 246 की शानदार स्ट्राइक रेट से 37 रन ठोके. बता दे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में रचिन रविंद्र ने डेब्यू किया. जहां आरसीबी के कप्तान डुप्लेसी ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. खुद कप्तान ने 23 गेंदों में 35 की पारी खेली और अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई, लेकिन विराट, पाटीदार मैक्सवेल और ग्रीन एक के बाद एक पवेलियन चलते बने.

एक समय 78 रनों पर आरसीबी अपनी आधी टीम को गंवाकर संकट में घिर चुकी थी. लेकिन मिस्टर फिनिशर दिनेश कार्तिक और अनुज रावत की शानदार 95 रनों की साझेदारी के दम पर RCB ने अपने 20 ओवर में 173 रन बनाए.

174 का लक्ष्य चेन्नई के मैदान पर एक फाइटिंग टोटल था. ऐसे में कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के साथ आईपीएल में पहली बार Rachin Ravindra ने पदार्पण किया. Rachin के ऊपर Conway जैसे अनुभवी बल्लेबाज को रिप्लेस करने की बड़ी चुनौती थी. 

रविंद्र ने भी चेन्नई के फैंस को निराश नहीं किया. अपने पहले मुकाबले के दौरान ही वर्ल्ड कप के स्टार परफॉर्मर ने आईपीएल के मंच पर भी अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाया. चेन्नई सुपर किंग्स ने जो भरोसा इस युवा सितारे पर दिखाया था, पहले ही मैच में उन्होंने CSK फैंस का भरोसा जीता है और एक फ्यूचर प्रोस्पेक्ट के रूप में अपनी पहचान बनाई है.

Latest Stories