Mohammed Shami ने Virat Kohli को बताया युवाओं का रोल मॉडल!

मोहम्मद शमी ने कहा विराट कोहली के पास वो सब कुछ है जो युवाओं को अपने रोल मॉडल के रूप में चाहिए।शमी ने कहा की कोहली को कोई काम दिया जाता है तो वो उसमें पूरा दम लगा देते हैं।

author-image
By Vanshikha
New Update
SHAMI TO VIRAT KOHLI
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मोहम्मद शमी ने कहा विराट कोहली के पास वो सब कुछ है जो युवाओं को अपने रोल मॉडल के रूप में चाहिए। शमी ने कहा की कोहली को कोई काम दिया जाता है तो वो उसमें पूरा दम लगा देते हैं।

t20 world cup 2022 saba karim said mohammed shami in place of jasprit  bumrah team india | T20 World Cup 2022: बुमराह की जगह शमी को मिलनी चाहिए  टीम इंडिया, पूर्व भारतीय

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने आरसीबी के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की जिसमें उन्होंने विराट कोहली के गेम के लिए शानदार पारी को लेकर प्रशंसा की है। भारतीय टीम के भी अनुभवी बल्लेबाज़ में से एक विराट कोहली को तीनो फॉर्मेट में इस समय में सर्वश्रेठ बल्लेबाज़ में माना जाता है, वही उन्हें खेल के एक चेहरे के रूप में भी जाना जाता है। और अगर उनकी फिटनेस की बात की जाए तो विराट कोहली अपनी फिटनेस के मामले में बहुत सीरियस दिखाई देते है, इसी को लेकर शमी ने भी एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया की स्टार बल्लेबाज़ गेंदबाज़ी करते हुए भी हर एक चीज़ में अपना सौ प्रतिशत देता आया है उन्होंने ये भी कहा की वो हमेशा तैयार रहते है।

IPL 2024, PBKS vs RCB: Virat Kohli Crosses 600-run Mark for Fourth Time in  Tournament History, Equals KL Rahul's Record - News18

मोहम्मद शमी ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा की "वो अपने प्लान क्लियर रखते है और चाहे इसमें फिटनेस हो, या बैटिंग हो और अगर तुम उसे बॉलिंग करने के लिए भी दोगे, तो भी वो अपना काम करेंगे यहां तक की अपने क्रॉस फिट यानि (गलत पैर) एक्शन के साथ ऐसा बंदा है जो कही भी रहते है तो वो अपना जोन रहता जरूर है वो जब भी आते है तो दिखते है की वो कौन है।" 

मोहम्मद शमी आगे ये भी कहा की "विराट कोहली के पास वो सब कुछ है जो वो युवाओं को अपने रोल मॉडल के रूप में चाहिए और उनके जीवन के अलग-अलग पहलुओं को सीखने को मिलता है।" उन्होंने आगे ये भी कहा की "आज की पीढ़ी के लिए ऐसा कोई रोल मॉडल है, तो वो सचिन उनको कितना कुछ सीखना को मिलेगा फिटनेस, स्किल और भी बहुत कुछ और ये विराट कोहली में झलकता रहा है उनके पास वो सब कुछ है जो युवाओं को अपने रोल मॉडल के रूप में चाहिए।"

 

READ MORE HERE:


CSK VS GT FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

IPL 2024 POINTS TABLE- RCB ने करा PBKS को PLAYOFF'S की RACE से बाहर।

RCB vs PBKS: बेंगलुरु की लगातार चौथी जीत, पंजाब को 60 रन से हराया

MI,PBKS OUT CSK, DC, RCB के बीच IPL 2024 TOP 4 की रेस

 

Latest Stories