MI vs RR Match Preview पिच रिपोर्ट Venue

मुंबई इंडियंस अपने घर पर इस सीजन का पहला मैच जीतना चाहेगी वही दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स अपना तीसरा मैच जीत कर टेबल टॉप करना चाहेगी इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर भी सबकी नजर रहेगी

New Update
RR VS MI

नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में आईपीएल की लगातार धीमी शुरुआत करने वाली मुंबई इंडियंस सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में आत्मविश्वास से भरी राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी तो उसे सुखद घर वापसी की उम्मीद होगी।

पांच बार के खिताब विजेता कप्तान रोहित शर्मा की जगह पंड्या के साथ शीर्ष पर बदलाव के बावजूद - एक ऐसा कदम जिसने पूर्व पर क्रूर हमले को जन्म दिया है - मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर अपने आईपीएल अभियान की परिचित निराशाजनक शुरुआत की है क्योंकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। पहले दो मैच.

पंड्या की पूर्व टीम गुजरात टाइटंस से छह रन की हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की हार हुई, जिसने हैदराबाद में रिकॉर्ड रन-फेस्टिवल 32 रन से जीता, जिससे मुंबई इंडियंस 10-टीम अंक तालिका में अंतिम स्थान पर पहुंच गई।

टी20 लीग के 17वें संस्करण में अभी शुरुआती दिन हैं लेकिन पंड्या की मुंबई इंडियंस को अपनी हार का सिलसिला खत्म करना होगा और अपने नेट रन रेट में सुधार करना होगा जो -0.925 पर सभी टीमों में सबसे खराब है।

उनके खिलाफ खड़ी बाधाओं में सूर्यकुमार यादव की अनुपस्थिति भी शामिल है, जो अभी भी किनारे पर हैं क्योंकि वह दो अलग-अलग चोटों से उबर रहे हैं जिसने उन्हें इस आईपीएल में एमआई कैंप से दूर रखा है।

भले ही Mumbai Indians ने Rajasthan Royals के साथ अपनी पिछली पांच मुकाबलों में 4-1 का रिकॉर्ड बनाया हो, लेकिन घरेलू टीम के लिए कड़ी चुनौती होगी, क्योंकि संजू सैमसन की टीम ने अपने आईपीएल सीजन की शुरुआत करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। दो जीत.

रोहित जिन्होंने मुंबई को मजबूत शुरुआत प्रदान की है लेकिन उन्हें वास्तव में अपने फैसले सही करने के लिए पंड्या की जरूरत है। पंड्या ने जाहिर तौर पर जसप्रित बुमरा का सबसे अच्छे तरीके से उपयोग नहीं किया है और मुंबई इंडियंस के पास ऐसी खामियों को दूर करने का मौका होगा।

बुमराह और पीयूष चावला एमआई के गेंदबाजी आक्रमण में अनुभव का तत्व लाते हैं, जिसने स्थानीय लड़के शम्स मुलानी पर भरोसा दिखाया है, जो आईपीएल चरण में अपेक्षाकृत नए हैं, लेकिन जब वानखेड़े स्टेडियम में खेलने की बात आती है तो वे काफी अनुभवी हैं।

युवा क्वेना मफाका को उस नरसंहार का खामियाजा भुगतना पड़ा जो SRH ने अपने आखिरी गेम में मुंबई इंडियंस को दिया था, लेकिन 17 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी केवल गेंदबाजों के रास्ते में आने वाले कठिन तरीकों के अनुभव से सीखेंगे। प्रतिस्पर्धी टी20 लीग

अपनी ओर से, राजस्थान रॉयल्स शुरुआत में दो जीत के बाद सभी बॉक्सों पर टिक लगाना चाहेगी।

सैमसन आईपीएल के शुरुआती चरण में खतरनाक बने हुए हैं, जबकि बेहद प्रतिभाशाली यशस्वी जयसवाल, जो अभी तक इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, इस सीज़न का अपना पहला बड़ा स्कोर बनाने के लिए उत्सुक होंगे।

जयसवाल अपने घरेलू मैदान पर लौट रहे हैं, जहां उन्होंने यहां अपनी पिछली बैठक में हार के बावजूद 62 गेंदों में 124 रनों की तूफानी पारी खेली थी, और वह अपनी क्लास पर मुहर लगाने के लिए उत्सुक होंगे।

रियान पराग एक परिपक्व मध्यक्रम बल्लेबाज के रूप में अपनी बढ़त जारी रखने के लिए तैयार हैं, जबकि मुंबई के लिए, तिलक वर्मा, टिम डेविड और नमन धीर अपनी सकारात्मक शुरुआत का अधिकतम लाभ उठाने का लक्ष्य रखेंगे।

एक लंबी बल्लेबाजी लाइन-अप के अलावा, जिसमें शीर्ष पर खतरनाक जोस बटलर और फिनिशिंग टच देने के लिए ध्रुव जुरेल भी हैं, यह उनका हरफनमौला गेंदबाजी आक्रमण है जो काफी उम्मीदें जगाता है।

जहां नंद्रे बर्गर ने शुरुआती बढ़त के लिए ट्रेंट बोल्ट के साथ अच्छी तरह से मिलकर काम किया है, वहीं रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी बीच में रनों के प्रवाह को नियंत्रित कर सकती है।

संदीप शर्मा के साथ डेथ ओवरों में अवेश खान का नियंत्रण रॉयल्स की ताकत है और राजस्थान के अब तक के अच्छे प्रदर्शन के लिए यह महत्वपूर्ण कारकों में से एक रहा है।


READ MORE HERE

MI TEAM में पड़ी दरार - ROHIT VS HARDIK Fight l Ipl 2024

Riyan Parag-Avesh ने RR को जिताया हारा हुआ मैच, DC फिर फ्लॉप

PAKISTAN CRICKET का फिर CAPTAIN बनने जा रहे है BABAR! SHAHEEN OVER PCB

MI की लगातार दूसरी हार,कौन है हार के सबसे बड़े गुनहगार l MI vs SRH

Latest Stories