MI VS RR Dream 11 prediction, playing 11, and fantasy tips

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की ड्रीम 11 टीम और अच्छे विश्लेषण के साथ फैंटेसी टिप्स मुंबई बनाम राजस्थान हेड टू हेड रिकॉर्ड्स and ड्रीम 11 के लिए छोटी लीग टीम

New Update
MI VS RR

एमआई की आईपीएल में धीमी शुरुआत करने की प्रतिष्ठा है, जब वे अपने तीसरे गेम में आरआर से भिड़ेंगे तो वे जीत दर्ज करने के लिए बेताब होंगे। पांच बार के आईपीएल चैंपियन ने अपने अभियान की शुरुआत लगातार दो हार के साथ की है और वह आरआर पर जीत के साथ अपना खाता खोलना चाहेंगे।

अपने आखिरी गेम में, उन्हें 277/3 के रिकॉर्ड स्कोर के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 31 रन से हार का सामना करना पड़ा। आगामी गेम एमआई का सीज़न का पहला घरेलू गेम होगा और वे उम्मीद कर रहे होंगे कि घरेलू लाभ उन्हें अपना पहला पंजीकरण कराने में मदद करेगा।

दूसरी ओर, आरआर अपने पहले दो गेम जीतने के बाद आत्मविश्वास से भरपूर होगी। दो में से दो जीत के साथ, फॉर्म और गति उनके पक्ष में है और वे इसका अधिकतम लाभ उठाना चाहेंगे।

मुंबई इंडियंस (एमआई) संभावित XI टीम
रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, जसप्रित बुमरा, क्वेना मफाका

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) संभावित XI टीम

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिम्रोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, अवेश खान, युजवेंद्र चहल

MI vs RR मैच के लिए वानखेड़े स्टेडियम पिच रिपोर्ट

वानखेड़े स्टेडियम की पिच ऐतिहासिक रूप से बल्लेबाजी के लिए अनुकूल रही है। गेंद पिच करने के बाद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है। इस मैदान पर स्पिनरों को काफी रन लगते हैं। चिन्नास्वामी के साथ, इस वेन्यू पर आईपीएल में सबसे अधिक छक्के लगे हैं। टीमें इस वेन्यू पर टारगेट का पीछा करना पसंद करती हैं, क्योंकि ओस के कारण दूसरे हाफ में यहां चेज करना आसान हो जाता है। वानखेड़े स्टेडियम में अब तक 109 आईपीएल मैच खेले जा चुके हैं। 59 मैच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं जबकि 50 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं। आरसीबी द्वारा 235/1, 2015 में इस स्थान पर बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है। ऐसे में इस मैच में भी काफी रन बनने की उम्मीद है।

Mumbai Indians vs Rajasthan royals Head to head rocords

आईपीएल में मुंबई और राजस्थान 28 मुकाबलों में आमने-सामने हुए हैं. इन 28 मैचों में से मुंबई ने 15 जीते हैं जबकि राजस्थान 12 बार विजयी हुआ है। 1 मैच बिना नतीजे के ख़त्म हुआ.

Dream 11 में छोटी लीग के लिए सर्वश्रेष्ठ कप्तान और उप कप्तान

हार्दिक पंड्या
यशस्वी जयसवाल
रोहित शर्मा
संजू सैमसन

ड्रीम 11 के लिए छोटी लीग टीम
विकेटकीपर - संजू सैमसन, इशान किशन, जोस बटलर
बल्लेबाज - रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल
ऑलराउंडर - हार्दिक पंड्या, अश्विन
गेंदबाज - चहल, बोल्ट, बुमरा, कोएत्ज़ी

READ MORE HERE

MI TEAM में पड़ी दरार - ROHIT VS HARDIK Fight l Ipl 2024

Riyan Parag-Avesh ने RR को जिताया हारा हुआ मैच, DC फिर फ्लॉप

PAKISTAN CRICKET का फिर CAPTAIN बनने जा रहे है BABAR! SHAHEEN OVER PCB

MI की लगातार दूसरी हार,कौन है हार के सबसे बड़े गुनहगार l MI vs SRH

Latest Stories