MI VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

मैच खेला जाएगा मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जिएंट्स के बीच में जो की खेला जाएगा वानखेड़े स्टेडियम में चलिए बताते हैं आपको क्या कहती है यहां की पिच रिपोर्ट और क्या होनी चाहिए आपकी dream11 की टीम।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
r
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मैच खेला जाएगा मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स  के बीच में वैसे तो दोनों ही टीम इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है लेकिन लखनऊ सुपरजाइंट्स अभी ऑफीशियली बाहर नहीं हुई है उनके क्वालीफाई करने की उम्मीद वैसे तो बहुत कम है लेकिन फिर भी उनके नजरिए से यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है और वह यह मैच जीतना चाहेंगे और वह भी अच्छी नेट रन रेट के साथ जीतना चाहेंगे उसके अलावा उन्हें दूसरी टीमों के रिजल्ट पर भी निर्भर रहना पड़ेगा दोनों ही टीम अपना आखिरी मुकाबला खेलेंगी और अपना इस टूर्नामेंट का सफर एक जीत के साथ खत्म करना चाहेंगी।  इस लेख में हम आपको बताएंगे कौन से वह खिलाड़ी है जिन्हें आपकी dream11 टीम का हिस्सा होना ही चाहिए 

1. पहली पिक होंगे जसप्रीत बुमराह क्योंकि मुंबई इंडियंस की तरफ से सिर्फ एक गेंदबाज ने अगर अच्छी गेंदबाजी की है तो वह सिर्फ जसप्रीत बुमराह है उन्होंने हर मैच में मुंबई के लिए काफी केफायती गेंदबाजी की है और मुंबई इंडियंस के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी जसप्रीत बुमराई है इसलिए जसप्रीत बुमराह को भी अपनी टीम में रखना सेफ हो जाता है।


दूसरी पिक होंगे मार्क्स स्टोइनिस क्योंकि जिस तरीके से स्टोइनिस ने इस आईपीएल में प्रदर्शन किया है वह सिर्फ बल्लेबाजी से ही नहीं अपनी गेंदबाजी से भी आपको काफी अच्छे पॉइंट दे सकते हैं और हर मैच में वह गेंदबाजी कर ही रहे हैं इसलिए बल्लेबाजी के साथ भी गेंदबाजी के साथ भी दोनों चीजों से आपको पॉइंट दे सकते हैं इसलिए स्टोयनिस को भी आपकी टीम का हिस्सा जरूर होना चाहिए।

3. तीसरी पिक होंगे केएल राहुल क्योंकि केएल राहुल वह टीम के कप्तान भी है और यह मुकाबला लखनऊ की दृष्टिकोण से बहुत महत्वपूर्ण है तो हम उम्मीद करते हैं कि केएल राहुल का बल्ला इस मैच में चले और वह अच्छे खासे फेंटेसी पॉइंट दें और केएल राहुल सिर्फ बैटिंग से ही नहीं विकेट कीपिंग से भी आपको काफी सारे पॉइंट्स दे सकते हैं इसलिए उनको भी आपकी टीम का हिस्सा जरूर होना चाहिए।

4. चौथी पिक होंगे सूर्यकुमार यादव क्योंकि सूर्यकुमार यादव के बल्ले से जब भी रन आए हैं तो या तो बहुत ही कम आए है या फिर बहुत बड़ा स्कोर आया है और यह मैच वानखेड़े की ग्राउंड में खेला जाएगा जिस ग्राउंड पर उनका रिकॉर्ड बहुत अच्छा है और यहा पर हमेशा उनके बल्ले से अच्छे रन आते हैं तो हम इस मैच में भी उनसे यही उम्मीद करते हैं कि उनके बल्ले से एक अच्छी पारी देखने को मिले।

5. पांचवी पिक होंगे निकोलस पूरन क्योंकि लखनऊ की टीम की तरफ से अगर किसी बल्लेबाज ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है तो वह निकोलस पूरन ही है आखिरी मैच में भी लखनऊ के लिए अर्धशतक लगाकर आ रहे हैं और जब भी टीम फसती है पूरन हमेशा एक अच्छी पारी खेलते हैं तो इस मैच में भी हम उम्मीद कर रहे हैं कि निकोलस पूरन एक अच्छी पारी खेले l

Pitch Report - अगर पिच रिपोर्ट की बात करें तो यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा है हालांकि शुरुआती कुछ ओवर में नई गेंद से यहां पर बॉल स्विंग होती है लेकिन यह एक बैटिंग विकेट ही है यहां पर काफी सारे रन बनते हैं और ग्राउंड के डाइमेंशन भी बहुत छोटे हैं।

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

r




READ MORE HERE :-

IPL POINTS TABLE- PBKS ने बढ़ाईं RR की दिक्कतें

RR vs PBKS: Curran की आक्रामक पारी ने पंजाब को 5 विकेट से दिलाई जीत

T20 WORLD CUP से पहले ROHIT SHARMA ने अपने संन्यास को लेकर तोड़ी चुप्पी !

LSG के PLAYOFF से बाहर होने पर कप्तान KL RAHUL का बड़ा बयान

Latest Stories